For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बोमन ईरानी और समारा तिजोरी स्टारर 'मासूम' डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगी रिलीज, जबरदस्त संस्पेंस- थ्रिलर

    By Filmibeat Desk
    |

    कुछ शानदार थ्रिलर शो के साथ चार्ट में टॉप पर रहने के बाद, डिज़नी + हॉटस्टार एक और नेल-बाइटिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर, मासूम के साथ एक और धमाका करने के लिए तैयार है। पंजाब के फालौली में सेट, यह सीरीज कपूर परिवार के जीवन को प्रभावित करने वाले अनकहे सच को सामने लाएगी, जहां टाइम और एंबीशन के साथ कॉम्प्लिकेटेड रिलेशनशिप्स के डायनेमिक्स बदल जाते है। 6 एपीसोड्स वाली यह सीरीज 17 जून को रिलीज़ होगी।

    इस सीरीज से टैलेटेंड एक्टर बोमन ईरानी और राइजिंग स्टार समारा तिजोरी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहें है औऱ सीरीज में एक फादर डॉटर के बीच एक कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप की झलक पेश करते नजर आएंगे।

    हॉटस्टार स्पेशल्स 'मासूम, मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित और गुरमीत सिंह द्वारा शोरनर के रूप में अभिनीत, अवॉर्ड विनिंग आयरिश सीरीज ब्लड की एक भारतीय प्रस्तुति है, जो किसी के परिवार को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की कहानी पर रोशनी डालती है।

    यह शो ड्रीमर्स एंड डूर्स कंपनी बैनर के तहत निर्मित है, जो रिलायंस एंटरटेनमेंट का हिस्सा है और एक प्रीमियम कंटेंट स्टूडियो है। इसके लीड एक्टर्स में मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह, और मनुर्षि चड्ढा शामिल है। इस सीरीज में फेमस आनंद भास्कर कलेक्टिव द्वारा रचित एक सोलफुल साउंडट्रैक भी है।

    निर्देशक मिहिर देसाई ने कहा, "एक बेटी की तलाश सच जानने की होती है जब उसका पूरा परिवार उसे छुपाने की कोशिश करता है, जहां से मासूम की कहानी शुरू होती है। उसकी मां की अनटाइमली डेथ परिवार के रहस्यों को जानने में उत्प्रेरक बन जाती है। मुझे बोमन ईरानी और समारा तिजोरी के साथ काम करने की खुशी है, जो एक मार्मिक पिता-पुत्री के रिश्ते को दर्शा रहें हैं।"

    शो-रनर गुरमीत सिंह ने कहा, "इस कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए और इसे पूरे देश में प्रसारित करने का अवसर देने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार के लिए एक शाउट आउट । इस रचनात्मक सफर पर डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ जुड़कर बेहद खुशी हो रही है। मासूम के साथ, हम एक थ्रिलर क्रिएट करने के लिए तैयार हैं जो पारिवारिक संबंधों और छिपी सच्चाइयों पर आधारित है, एक परिवार के जीवन पर एक सूक्ष्म नज़र, जो हमेशा के लिए, रहस्यों से दूषित हो गया है, उम्मीद है कि दर्शक शो का उतना ही आनंद लेंगे जितना हमने इसे बनाते वक्त लिया हैं।"

    वेटरन एक्टर, बोमन ईरानी कहते हैं, "मैं डिज्नी+ हॉटस्टार पर मासूम के साथ अपना लॉंग अवेटेड डिजिटल डेब्यू कर रहा हूं। यह सीरीज एक खिड़की है जो मेरे लिए एक नई दुनिया खोलती है और मुझे व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में मदद करती है। मैं इसमें समारा के पिता की भूमिका निभा रहा हूं जो मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था क्योंकि यह इंटेंस और ग्रिटी था। समारा जैसी फ्रेश टैलेंट और बेहद प्रतिभाशाली क्रू के साथ काम करना आकर्षक रहा है। मुझे एक युवा अभिनेता को उसकी कला को तराशते हुए देखने का आनंद मिला और एक तरह से इसने मुझे भी आगे बढ़ने में मदद की।"

    अभिनेत्री समारा तिजोरी ने कहा, "मासूम में, मैं एक युवा लड़की की भूमिका निभा रही हूं, जो सच्चाई को बाहर लाने की तलाश में है, जब उसके आस-पास के सभी लोग इसे दफनाने की इच्छा रखते हैं। मेरे ऑन-स्क्रीन पिता के रूप में बोमन ईरानी जैसे अनुभवी अभिनेता के साथ इस भूमिका को निभाना मेरे लिए एक लर्निंग एक्सपीरियंस था। कुल मिलाकर, एक ऐसे कास्ट और क्रू के साथ काम करना जिसके पास इतना अनुभव था, मैं एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुई। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शक उस रोमांच और भीड़ का आनंद लेंगे जिससे कहानी आपको आगे ले जाएगी। "

    तो 17 जून 2022 को कपूर परिवार की कहानी जानने के लिए Disney+ Hotstar में ट्यून करें..

    English summary
    "Masoom", starring Boman Irani and Samara Tijori in their digital debut, will start streaming on Disney+ Hotstar from June 17.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X