For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मासूम एक्ट्रेस समारा ने बोमन ईरानी के साथ काम करने के बाद कहा, 'वो खुद में एक स्कूल हैं'

    By Filmibeat Desk
    |

    किसी भी यंग एक्टर के लिए यह सुनिश्चित करना अनिवार्य है कि वो जो परफॉर्म कर रहें है वो लोगों के दिलों में हमेशा हमेशा के लिए एक छाप छोड़ जाए। कुछ इसी इरादे के साथ न्यू कमर समारा तिजोरी, जो डिज़्नी+ हॉटस्टार की सीरीज़ 'मासूम' में सना की भूमिका में नजर आएंगी, इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें बोमन ईरानी के साथ काम करने का मौका मिला। यह एक समृद्ध अनुभव था जिसने उसे बहुत मदद की है। इस पर बात करते हुए एक्साइटेड समारा ने साझा किया,

    लता मंगेशकर ने किस तरह लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल की म्यूजिकल जोड़ी को म्यूजिक इंडस्ट्री में किया था पेश!लता मंगेशकर ने किस तरह लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल की म्यूजिकल जोड़ी को म्यूजिक इंडस्ट्री में किया था पेश!

    "बोमन सर के साथ काम करने का मेरा अनुभव ईमानदारी से सबसे अच्छा था। मैं बहुत उत्साहित थी जब मुझे पता चला कि वह मेरे पिता की भूमिका निभा रहा है और मैं वास्तव में उत्साहित थी क्योंकि मुझे पता था कि वह अपने आप में स्कूल है। मेरा मतलब है कि आप बस उनके साथ काम करें और आप एक अभिनेता के रूप में चीजों को चुनेंगे,

    आप चीजों को सिर्फ देखकर और शायद उसके आस-पास रहकर सीखेंगे क्योंकि वह जानकार है। वह कोई है जो आपको प्रोत्साहित करते हैं, वह आपको पुश करते है और मुझे लगता है कि कुछ बहुत अहम है जब आपके पास मेरे जैसा एक न्यूकमर है जो मार्गदर्शन के लिए आपकी ओर देख रहा है और मुझे काम करने के लिए बिल्कुल भी दबाव महसूस नहीं हुआ उनके साथ या कुछ भी। ईमानदारी से कहूं तो यह बहुत एक्साइटिंग था।"

    उसने यह भी कहा, "मैं एक किरदार निभाने के लिए नर्वस थी क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मैं इसके साथ न्याय कर सकती हूं। मैं आश्वस्त होने की कोशिश कर रही थी, लेकिन काम करते हुए और शूटिंग के दौरान, मुझे लगता है कि बोमन सर ने मुझे अपने किरदार में बहुत सी चीजें जोड़ने में मदद की और एक निश्चित बिंदु के बाद जब हमने शूटिंग की तो सब कुछ इतना वास्तविक था।

    क्योंकि वह इतने वास्तविक और ईमानदार थे, मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव है और मैंने उनके साथ जो रिश्ता बनाया है, मुझे नहीं लगता कि मैं उसे कभी छोड़ सकती हूं। तो 17 जून 2022 को कपूर परिवार की कहानी जानने के लिए Disney+ Hotstar में ट्यून करें।

    English summary
    Web Series Masoom actress Samara after working with Boman Irani said, 'She is a school in herself' Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X