For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार एक्सीडेंट के बाद Malaika Arora के दिल में बैठ गया था ड्राइविंग का डर, बताया कैसे किया डर को दूर!

    |

    Malaika Arora: इस साल की शुरुआत में, मलाइका अरोड़ा एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थीं। उनकी कार तीन गाड़ियों के बीच में फंस गई थी, जब वह पुणे से मुंबई लौट रही थीं। इस दुर्घटना ने उसे सदमे में डाल दिया था। और इसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद उन्हें ड्राइविंग से भी डर लगने लगा।

    अपने शानदार डांस मूव्स और फिटनेस से लाखों लोगों के दिलों को लुभाने वाली ग्लैमरस आइकन मलाइका अरोड़ा डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। वह हॉटस्टार स्पेशल्स के 'मूविंग इन विद मलाइका' शो में अनफिल्टर्ड बातचीत के माध्यम से फैंस को अपनी लाइफ की झलक देने के लिए तैयार हैं।

    पिछले एपिसोड़ में मलाइका ने दुर्घटना के बाद ड्राइविंग के डर को व्यक्त किया। वह हॉटस्टार स्पेशल्स मूविंग इन विद मलाइका में इस बारे में भी बात करती हैं कि वह इस डर को कैसे दूर करना चाहेंगी। इस दिशा में एक कदम आगे बढ़ाते हुए, मलाइका एक विज्ञापन करने के लिए सहमत हुईं हैं, जहां उन्हें गाड़ी चलानी होगी।

    malaika-arora-reveals-her-plans-to-overcome-her-fear-of-driving-after-car-accident

    मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमू (अमृता अरोड़ा) को फोन कर अपना डर ​​जाहिर करती और उनसे सलाह लेती नजर आ रही हैं। एक्साइटमेंस के साथ उन्हें शांत करते हुए, अमृता कहती हैं, "हम जानते हैं कि तुम क्या कर रही हो। लेकिन मुझे लगता है कि यह शायद एक divine intervention की तरह है कि आपको इस तरह की स्थिति से रूबरू कराया गया है, जहां आप शायद इस समय अपने सबसे बुरे डर का सामना कर रही हैं। आपके पास सचमुच इसे पकड़ने और इसके साथ आगे बढ़ने का मौका है। आपको उस डर का मुकाबला करने की जरूरत है। आपको मलाइका के रूप में आगे बढ़ते रहना है, जिसने हमेशा जोखिम उठाया है और किसी भी कठिन परिस्थिति का सामना किया है।"

    अपने डर का सामना करने और उसे पार करने के बाद मलाइका की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है... सचमुच। मलाइका का शो 'मूविंग इन विद मलाइका' इस समय Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम हो रहा है।

    English summary
    In the first episode of the reality show ‘Moving in with Malaika’, the actress expressed her fear of driving after a near-death accident. She also talked about how she would like to overcome this fear in the show.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X