For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कॉफी विद करण 7 में कृति सेनन ने आदित्य रॉय कपूर को लेकर अपनी फीलिंग्स की जाहिर, कहा- 'हम साथ अच्छे दिखेंगे'

    By Filmibeat Desk
    |

    डिज्नी+ हॉटस्टार के कॉफी विद करण सीजन 7 में मैनिफेस्टेशन गेम जोरदार चल रहा है। सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​तक सभी स्टार्स ने काउच पर खुलकर अपने दिल का हाल बयां किया है। अब सीजन के नौवें एपिसोड में काउच पर दो ऐसे स्टार्स नजर आने वाले हैं, जिन्होंने एक साथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था और अब दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली हैं।

    हम बात कर रहें है एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ और बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस कृति सेनन की। ये दोनों स्टार्स शो के अपकमिंग एपिसोड में एक साथ नजर आने वाले हैं। कह सकते है ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री के बाद अब शो में कृति और टाइगर की बॉन्डिंग देखने मिलेगी, जहां अपने मैनिफेस्टेशन्स, कन्फेशन्स और कभी न सुने गए अनुमानों से ये दो स्टार्स दर्शकों का दिल जीतते नजर आएंगे।

    विक्रम वेधा के टीजर ने पार किया 30 मिलियन व्यूज, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान ने दिया रिएक्शन, जताई खुशीविक्रम वेधा के टीजर ने पार किया 30 मिलियन व्यूज, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान ने दिया रिएक्शन, जताई खुशी

    वैसे करण जौहर के चैट शो के इस सीजन में जो एक नाम बार- बार सामने आया है, वो है एक्टर आदित्य रॉय कपूर का। शो पर आने वाले कई सेलिब्रिटी स्टार्स ने आदित्या रॉय कपूर को फ्लर्ट करने में एक प्रो बताया है। ऐसे में हाल के अपकमिंग एपिसोड में जब करण जौहर ने कृति से कहा कि उन्होंने एक पार्टी में आदित्य और उन्हें एक साथ एक कॉर्नर में कोजी होते देखा था, तो कृति ने भी एपिसोड में आदित्य कपूर का जिक्र किया।

    उन्होंने कहा, "मैं कोने में कडलिंग नहीं करने जा सकती, और आप यह जानते हैं। लेकिन हां, हम बात कर रहे थे और वह एक मजेदार लड़का है। वह बहुत अच्छा लड़का है। मुझे लगता है कि हम एक साथ अच्छे दिखेंगे।"

    kriti-sanon-expressed-her-feelings-about-aditya-roy-kapur-in-koffee-with-karan-7

    हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

    कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा।

    English summary
    In the latest episode of Disney+ Hotstar's Koffee With Karan Season 7, Kriti Sanon expresses her feelings for Aditya Roy Kapur, says- 'We will look good together'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X