For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कॉफी विद करण सीजन 7 में वरुण धवन का खुलासा, इस एक्ट्रेस को मानते हैं खुद की सबसे बड़ी टक्कर

    By Filmibeat Desk
    |

    हॉटस्टार स्पेशल्स का कॉफी विद करण सीजन 7 में वरुण धवन ने पहली दफा यह खुलासा किया है कि वह इंडस्ट्री में किसे अपने कॉम्पीटीशन मानते हैं।इस चैट शो पर आए वरुण धवन, जो बॉलीवुड के न्यू जनरेशन के पोस्टर बॉय और प्रतिष्ठित 100 करोड़ क्लब के यंगेस्ट एंट्रेरंट में से एक हैं, ने खुलासा किया कि उनका कॉम्पीटीशन सिर्फ एक्टर्स तक ही नहीं सीमित है।

    उन्होंने कहा, "एकमात्र व्यक्ति जिसके साथ मैं समान रूप से कॉम्पिटिटिव फील करता हूं, वह है आलिया भट्ट।" "एक समाज के रूप में, हमें यह भी स्वीकार करना शुरू करना होगा कि हमारी फीमेल लीड्स भी हीरोज से बड़ी हो सकती हैं। एक मेल एक्टर के रूप में आलिया भट्ट की धमाकेदार ओपनिंग के साथ, मैं उससे प्रेरणा लेता हूं और एक कलाकार के रूप में भी इसे करने की इच्छा रखता हूं, "वरुण धवन ने आगे कहा।

    फन और एंटरटेनमेंट से भरे इस एपिसोड में, वरुण धवन ने उसका भी जिक्र किया जिसपर इंडस्ट्री के बाकी ए-लिस्टर्स बात करने की हिम्मत भी नही कर सकते, जो साबित करता है कि क्यों वो बॉलीवुड के न्यू फेस है।हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

    English summary
    Here read Koffee With Karan Season 7, Varun Dhawan talk about competition in the film industry
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X