For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कॉफी विद करण सीजन 7 : अक्षय कुमार-सामंथा प्रभु की जोड़ी ने किए इतने सारे खुलासे, 3 एपिसोड सुपरहिट

    |

    कॉफ़ी विद करण 7 के साथ वापस आ चुका है।रणवीर सिंह और आलिया भट्ट से लेकर जान्हवी और सारा अली खान तक, शो के पहले दो एपिसोड ने शो के लिए हमारी उम्मीदों को बढ़ा दिया। अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु की विशेषता वाले इस सप्ताह के एपिसोड में मसालेदार रोलरकोस्टर सवारी का वादा किया गया था। अब जब यह एपिसोड आखिरकार हमारी स्क्रीन पर आ गया है, तो यहां इसके कुछ बेहतरीन पल हैं। जिसने इस वीक के एपिसोड को शानदार होने के साथ यादगार बना दिया है।

    जहां पर अक्षय कुमार और सामंथा प्रभु ने अपने निजी जीवन से लेकर कई ऐसी खास चीजों पर बात की है जो फैंस के लिए मस्ट वॅाच बन गया है। पहली दफा अक्षय कुमार और सामंथा प्रभु की शो में शानदार एंट्री देखी गई। जब सामंथा रूथ प्रभु ने साबित किया कि दो महिला सह-कलाकार के साथ अच्छी दोस्त हो सकती हैं।

    सामंथा रूथ प्रभु ने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने फैंस, यहां तक ​​कि अपने निजी जीवन के लिए भी बहुत कुछ करती हैं। पहली दफा जब अक्षय कुमार ने एक्टिंग और बिजनेस में किस्मत के बारे में बताया। अक्षय कुमार ने रैपिड-फायर राउंड की अवधारणा को बदलने का फैसला किया। अक्षय कुमार ने अपने मजाकिया मूड में रहते हुए पूरे एपिसोड को कॅामेडी से सराबोर रखा। एपिसोड और भी दिलचस्प तब बन गया जब अक्षय कुमार ने उदारता से सामंथा रूथ प्रभु को अपना रैपिड-फायर हैम्पर दिया ।

    Koffee With Karan

    उसने सहर्ष स्वीकार कर लिया। जाहिर सी बात है कि इस बार कॅाफी विद करण का सीजन नए गेस्ट और उनकी धमाल एंट्री से सीजन को रेटिंग में हाई लेकर जा रही । आपको बता दें कि अक्षय कुमार और सामंथा प्रभु ने एंट्री के साथ ही अपने डांस और पूरे शो के दौरान साउथ और बॅालीवुड का मेल जोल दिखा कर इस एपिसोड को खास बना दिया।

    English summary
    Koffee With Karan Season 7 Episode 3 Akshay Kumar and Samantha Prabhu must watch for this reason
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X