For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कॉफी विद करण सीजन 7: अनिल कपूर ने वरुण धवन को बताया अपने बेटे की तरह, दिल खोलकर की तारीफ

    |

    हॉटस्टार स्पेशल्स का कॉफी विद करण सीजन 7 दर्शकों को हफ्ते दर हफ्ते सेलिब्रिटीज के सीक्रेट्स से रूबरू कराता है। इस शो के 11वें एपिसोड में सुपरस्टार और बहुमुखी अभिनेता, अनिल कपूर और वरुण धवन बातचीत को और हॉट और स्टीमी बनाते दिखाई देंगे। शो के आने वाले एपिसोड में ये दोनों एक्टर्स शादी, रिलेशनशिप और इंडस्ट्री में कम्पिटीशन के साथ लोगों की हंसी उड़ाते हुए भी नजर आएंगे जो इन्हें पूरी तरह फिल्मी भी बनाता है।

    नए जमाने के पिता और बेटे की भूमिका निभाने वाले यह को-स्टार्स अपनी रियल लाइफ में भी इस रिलेशनशिप को फॉलो करने की कोशिश करते हैं। शो पर आए अनिल कपूर ने वरुण धवन को लेकर अपने फर्स्ट इम्प्रेशन को याद करते हुए कहा, "वरुण, डेविड धवन के बेटे की तुलना में मुझे मेरे बेटे की तरह ज्यादा लगा। वह मेहनती है, उसका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है और वह हमेशा अपना बेस्ट देना चाहता है।"

    माधुरी दीक्षित स्टारर पहली भारतीय अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी 'मजा मा' के रिलीज डेट की घोषणामाधुरी दीक्षित स्टारर पहली भारतीय अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी 'मजा मा' के रिलीज डेट की घोषणा

    दोनों अभिनेता एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और शायद मूवीज और एक्टिंग के लिए दोनों का प्यार है जो इन्हें एक दूसरे के साथ अच्छे से तालमेल बिठाने में मदद करता है।

    वरुण धवन ने अनिल कपूर के बारे में बात करते हुए कहा, "वह सबसे शरारती व्यक्ति है जिनसे मैं कभी मिला हूं। सेट पर 24*7 उनका ह्यूमर ऑन रहता है। यह आदमी सेट पर सबसे चंचल और सबसे ऊर्जावान व्यक्ति थे। मैं दुआ करता हूं कि मुझे हर दो साल में उनके साथ एक फिल्म करने का मौका मिले। "

    हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

    English summary
    In the latest episode of Hotstar Special Koffee With Karan Season 7, Anil Kapoor talks about Varun Dhawan and said that he considers him like his son.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X