For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कॉफ़ी विद करण' सीजन 7 में आमिर खान ने किया खुलासा, बताई हर हफ्ते फैमिली संग गेट टुगेदर की बात!

    By Filmibeat Desk
    |

    हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 में आमिर खान और करीना कपूर खान ने काउच पर अपनी मौजूदगी दर्ज करते हुए कई खुलासे किए हैं। करिश्माई सितारों के जीवन के अंदर की बातें और सीक्रेट्स से भरपूर, इस एपिसोड से पता चलता है कि क्यों दोनों से दर्शकों को बार-बार प्यार हो जाता है।

    दर्शकों को मशहूर हस्तियों के अनदेखे जीवन के करीब ले जाने के लिए जाने जाने वाले इस शो में आमिर खान, जो हाल ही में अपनी पत्नी किरण राव से अलग हुए हैं, ने अपने परिवार के डायमिक्स के बारे में बात की है। स्टार ने कैंडिड तरीके से शेयर किया है कि कैसे प्यार और सम्मान के रिश्ते में कोई 'कठोर क्षण' नहीं हो सकता है। "मेरे मन में उन दोनों (किरण राव और रीना दत्ता) के लिए हाईएस्ट रेगार्ड और सम्मान है। हम लोग हमशा परिवार ही रहेंगे।"

    लाल सिंह चड्ढा की म्यूजिकल जर्नी पर बोले आमिर खानलाल सिंह चड्ढा की म्यूजिकल जर्नी पर बोले आमिर खान

    आमिर ने बताया, "हम सभी हफ्ते में एक बार एक साथ मिलते हैं, चाहे हम कितने भी बिजी क्यों न हों। एक-दूसरे के प्रति बहुत सच्ची देखभाल, प्यार और सम्मान है।"

    हॉटस्टार स्पेशल कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 खास तौर से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम करता है, जिसमें नए गेम शामिल हैं, इसमें सबसे पसंदीदा रैपिड फ़ायर शामिल है - जो प्रशंसकों को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाता है।

    स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) इस गुरुवार, 4 अगस्त को सुबह 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखना न भूलें।

    English summary
    On Koffee with Karan Season 7, Aamir Khan spoke about his dynamics with ex-wives Reena Dutta and Kiran Rao. It was just last year that he had announced his separation from Kiran Rao.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X