For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कियारा आडवाणी ने 'कॉफी विद करण सीजन 7' में अपने रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा, कही ये दिलचस्प बात!

    |

    करण जौहर ने कॉफी विद करण के काउच पर बॉलीवुड की कई लव स्टोरीज को सामने लाया है। हालांकि जहां कुछ मैरिड हैं या डेटिंग कर रहे हैं, वहीं बाकी अब भी अपने रिलेशनशिप स्टेटस का पता लगा रहे हैं। ऐसे में इस चैट शो के सीजन 7 के आठवें एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने एपिसोड के बाद करण फिर कुछ मेनिफेस्टेशन करते नजर आएंगे। तो क्या आप अभी भी शो पर इस हफ्ते आने वाले गेस्ट को लेकर गेस कर रहे हैं?

    आपको बता दें कि इस हफ्ते काउच पर नजर आएंगी शो की डेब्यूटेंट गेस्ट और टैलेंटड स्टार कियारा अडवाणी.. और उनके साथ होंगे वर्सेटाइल एक्टर शाहिद कपूर। इस एपिसोड पर प्यार, परिवार, शादी और बॉलीवुड की भव्यता के बारे में चर्चाओं के साथ, कियारा और शाहिद अपने ईमानदार, कैंडिड साइड को करेंगे शोकेस।

    पुष्पा द रूल: पूजा सेरेमनी के साथ अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर सीक्वल फिल्म की शुरुआत, फैंस उत्साहितपुष्पा द रूल: पूजा सेरेमनी के साथ अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर सीक्वल फिल्म की शुरुआत, फैंस उत्साहित

    इस एपिसोड में जहां करण सिद्धार्थ-कियारा की शादी की अफवाहों के इर्द-गिर्द बात करतें दिखाई देने वाले हैं, वहीं कियारा खुले तौर पर स्वीकार करती हैं कि दोनों कलाकार "करीबी दोस्त से ज्यादा" हैं। जब करण शादी पर सवाल उठाते हैं, तो कियारा बातचीत को आगे बढ़ाती हैं, यह खुलासा करते हुए कि वह शादी में विश्वास करती हैं। उन्होनें कहा, "मैंने अपने आस-पास सुंदर शादियां देखी हैं, और मैं अपने जीवन में भी ऐसा होते देखना चाहती हूं। लेकिन मैं यह नहीं बताऊंगी कि ऐसा कब हो रहा हैं।"

    इस खबर को लगभग पक्का मानते हुए, करण और शाहिद का कहना है कि जब भी शादी होगी वे 'डोला रे डोला' गाने पर एक साथ डांस करेंगे और अपने इंविटेशन को कन्फर्म करेंगे।

    हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

    कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यूएस में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा।

    English summary
    Kiara Advani reveals her relationship status in 'Koffee With Karan Season 7'. She and Shahid Kapoor will be the guests this week on the show.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X