For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्राइम वीडियो की क्राइम ड्रामा 'हश हश' में करिश्मा तन्ना बनेंगी दमदार पुलिस, देखिए जबरदस्त वीडियो

    By Filmibeat Desk
    |

    प्राइम वीडियो ने अपकमिंग अमेज़न ओरिजिनल हश हश का ट्रेलर लॉन्च करने के बाद आज करिश्मा तन्ना उर्फ ​​​​इंस्पेक्टर गीता तेहलान का कैरेक्टर प्रोमो भी शेयर किया है। इसके साथ ही करिश्मा प्राइम वीडियो के कॉप वर्ल्ड का हिस्सा बन गई हैं जिसमें मनोज बाजपेयी (श्रीकांत तिवारी - द फैमिली मैन) और जयदीप अहलावत (हाथीराम चौधरी - पाताल लोक) शामिल हैं। हश हश में अभिनेत्री एक बुद्धिमान, तेज और समर्पित पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती रही हैं जो सच्चाई को सामने लाने और मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए एकमद तैयार है।

    ऐसे में पहली बार एक कॉप की भूमिका निभाने और प्राइम वीडियो में शामिल होने के अपने एक्साइटमेंट को साझा करते हुए करिश्मा कहती हैं, "मनोज बाजपेयी और जयदीप अहलावत के समान लीग में होना आश्चर्यजनक था। मैं उन्हें स्क्रीन पर देखकर प्रेरित महसूस करती हूं और मैंने उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा है। मैं उनकी बॉडी लैंग्वेज और उनके बोलने के तरीके को नोटिस करती हूं।

    यह पहली बार है जब मैं एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रही हूं इसलिए मैं वास्तव में इसे लेकर उत्साहित हूं। जब मैं तनुजा मैम से पहली बार मिली तो उन्होंने इस भूमिका के लिए मुझे पूरी तरह से डी-ग्लैम लुक अपनाने के लिए कहा। चाहे वह मेरा पॉस्चर हो, मेरी चाल हो, मेरी बॉडी लैंगुएज हो, उन्होंने मुझे भूमिका के अनुरूप इसे पूरी तरह से बदलने के लिए कहा था। एक डराने वाली कॉपी की भूमिका निभाना मेरे लिए बहुत अच्छा और तरोताजा करने वाला था।"तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित, हश हश एक क्राइम ड्रामा है, जिसमें जूही चावला, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी और आयशा जुलखा हैं, और यह सीरीज एक्सक्लूसिवली 22 सितंबर को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

    English summary
    Karishma Tanna aka Geeta Tehlan's character in amazon Prime Video's upcoming crime drama Hush Hush
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X