For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केस तो बनता है शो में करीना कपूर खान ने खुद को बताया सबसे स्पेशल, बोलीं- मैं खुद एक गिफ्ट हूं

    |

    केस तो बंता है एक अनोखा साप्ताहिक कॉमेडी शो है जिसमें रितेश देशमुख और वरुण शर्मा क्रमशः सरकारी वकील और बचाव पक्ष के वकील की भूमिका निभाते हैं। इसमें कुशा कपिला भी हैं, जो एक जज की भूमिका निभाती हैं, जो बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों के भाग्य का फैसला करती है। हाल ही में रिलीज हुए एपिसोड में विक्की कौशल केस तो बनता है के कटघरे में नजर आ रहे हैं।

    Amazon miniTV - Amazon की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने आज भारत के पहले साप्ताहिक कोर्ट रूम कॉमेडी रियलिटी शो, केस तो बनता है का एक नया एपिसोड जारी किया। बॉलीवुड सुपरस्टार - करीना कपूर खान की विशेषता, यह एपिसोड एक मनोरंजन दंगा है जो बेबो को कटघरा में डाल देता है।

    जनता के वकील - रितेश देशमुख द्वारा उन पर फेंके गए सभी अतरंगी इल्जामों का सामना करते हुए, बेबो उन्हें पैकिंग के टिप्स देती दिख रही है, उनके पास कितनी अलमारी है, और कई अन्य दिलचस्प स्निपेट हैं।सुपरस्टार के साथ इस रोमांचक बातचीत में, रितेश देशमुख ने अभिनेत्री से उनके 50 वें जन्मदिन पर (करण जौहर) को उनके उपहार के बारे में पूछा, "करण को उपहार क्या दिया आपने?" जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "मैं थी पार्टी मैं, मैं खुद ही गिफ्ट हूं, तुम्हें पता नहीं है रितेश, मैं अपनी पसंदीदा हूं ना। मैं किसी को गिफ्ट नहीं देती, मैं सिर्फ लेती हूं"।

    करीना कपूर खान ने जब वी मेट में अपनी भूमिका के कारण हरम पैंट की बिक्री और भारतीय रेलवे के राजस्व में वृद्धि का खुलासा करते हुए कहा, "मेरे गीत किरदार के बाद हरेम पैंट की बिक्री और भारतीय रेलवे की राजस्व, दोनो बढ़ गया है, इन बातों से साबित होता है कि करीना का यह एपिसोड कई और मजेदार पलों से भरा हुआ है जो दर्शकों को हंसी के बीच अपनी सांसों के लिए संघर्ष करते हुए अपनी सीट से बांधे रखेगा।

    English summary
    kareena kapoor khan Amazon miniTV show case to banta hai show says i ' m my favourite
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X