For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KWK: 'रैपिड फायर' जीतने पर स्टार्स को मिलते हैं लाखों के गिफ्ट्स, ज्वैलरी से लेकर चॉकलेट तक, देखें LIST

    |

    करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' का सातवां सीजन भी खूब सुर्खियों में रहा। सातवें सीजन में कई स्टार्स इस चैट शो में आए और कई मजेदार बातें की। हर सीजन की तरह इस सीजन में भी दर्शकों को 'रैपिड फायर' सेग्मेंट का इंतजार रहता था। दर्शक भी ये देखना पसंद करते हैं कि कौन से स्टार करण जौहर के सवालों का कितना मजेदार जवाब दे पाते हैं।

    वहीं, 'रैपिड फायर' राउंड में जीती जाने वाली हैम्पर पर स्टार्स से लेकर आम लोगों की भी नजरें टिकी होती है। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर इस हैम्पर में क्या होता है। तो अब आखिरकार हॉटस्टार ने इससे राज पर से भी पर्दा हटा दिया है।

    जैसा कि इस शो की परंपरा रही है, शो के प्रतिष्ठित होस्ट, करण जौहर ने कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के शानदार हैम्पर के कंटेंट्स से पर्दा उठा दिया है। यहां उन प्रोडक्ट्स की लिस्ट दी गई है, जिन्हें सीजन 7 के रैपिड फायर राउंड के हैम्पर विजेताओं ने अपना बनाया है।

    'कॉफी विद करण' के गिफ्ट हैम्पर में त्यानी ज्वैलरी, मार्शल एक्टन, स्पीकर्स, ऑडी एस्प्रेसो मोबाइल, अमेज़न इको शो 10, वाहदम टी एंड टी मेकर सेट, न्यूहॉस चॉकलेट्स कलेक्शन डिस्कवरी बॉक्स, बॉम्बे स्वीट शॉप, खोया स्वीट, 28 बेकर स्ट्रीट, कॉफी विद करण मग और कई और शानदार उपहार इस लिस्ट में शामिल हैं। आप भी इस वीडियो में देखें क्या-क्या लग्जरी आइटम इस हैम्पर में मौजूद रहते हैं।

    English summary
    Karan Johar reveals about gifts given in hamper after winning rapid fire segment, see the complete list.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X