For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MMS वीडियो वायरल होने पर अंजलि अरोड़ा का बुरा हाल- फोटो एडिट करना सही नहीं, मेरा भी परिवार है

    |

    कंगना रनौत के शो लॉकअप की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने अपने एमएमएस वीडियो लीक होने पर सफाई दी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि इस तरह किसी को बदनाम नहीं करना चाहिए। कच्चा बादाम वीडियो से लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं अंजलि अरोड़ा। बीते कई दिनों से उनका एक आपत्तिजनक हालात में शूट किया गया वीडियो वायरल हो रहा है।

    यह वीडियो फेक है या हकीकत है, इसी पर पहली दफा अंजलि अरोड़ा ने अपना पक्ष सामने रखा है। सिद्धार्थ कनन को दिए गए इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा ने कहा है कि मुझे नहीं पता की ये क्या कर रहे हैं लोग। मेरा नाम लगाकर मेरी फोटो लगाकर कह रहे हैं यह अंजलि है। मैं नहीं जानती कि ऐसा क्यों कर रहे हैं लोग, इन्हीं सब ने ही तो मुझे बनाया है।

    इनका भी परिवार है,मेरी भी परिवार है। मेरा परिवार मेरा सारा वीडियो देखती है। कभी-कभी मुझे लगता है कि जब मैं ये सब चीज हूं देखती हूं कि ये क्यों कर रहे हैं जिसमे मैं हूं ही नहीं। जिसमे मैं हूं ही उसे इतना क्यों फेला रहे हैं, अंजलि अरोड़ा का एमएमएस बताया जा रहा है। मेरा भी परिवार है, छोटे भाई हैं जो ये देखते हैं।

    यह लॉक अप के समय से चल रहा है-अंजलि अरोड़ा

    यह लॉक अप के समय से चल रहा है-अंजलि अरोड़ा

    अंजलि ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ठीक है आप किसी को बदनाम करना चाहते हैं..लेकिन यह देखते हैं यार। कहते हैं जब किसी की बराबरी ना हो पाए तो उसे बदनाम करना शुरू कर दो। तो बस यही सब कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि उसके माता-पिता ने उनके साथ हुई इस घटना पर क्या प्रतिक्रिया दी है, अंजलि ने इस पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया और कहा कि यह लॉक अप के समय से चल रहा है।

    नकली वीडियो प्रसारित किया जा रहा

    नकली वीडियो प्रसारित किया जा रहा

    उसने साझा किया कि शो में रहने के दौरान भी ऐसा ही हुआ था और उसके माता-पिता ने यह कहते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की थी कि उसके नाम पर एक नकली वीडियो प्रसारित किया जा रहा है। अंजलि ने बताया कि उसके माता-पिता ने उससे इस बारे में कभी सवाल नहीं किया।

    किसी की फोटो एडिट करना और फेक वीडियो बनाना सही

    किसी की फोटो एडिट करना और फेक वीडियो बनाना सही

    उसने यह भी साझा किया कि लोगों को यह समझ में नहीं आता कि किसी का परिवार इससे कैसे प्रभावित होगा और आजकल लोग यह सब करने में मजा लेते हैं। उन्हें लगता है कि यह बहुत अच्छा है। 21 साल की अंजलि अरोड़ा ने आगे कहा कि वह इस सब के लिए तैयार नहीं है। अंजलि ने यह कहा है कि व्यक्त की कि आज की पीढ़ी को यह सब खत्म कर देना चाहिए। किसी की फोटो एडिट करना और फेक वीडियो बनाना सही काम नहीं है।

    साइबर सेल में कथित वायरल वीडियो के संबंध में शिकायत

    साइबर सेल में कथित वायरल वीडियो के संबंध में शिकायत

    अंजलि ने साझा किया कि उनके अपने लोग उन पर भरोसा करते हैं। उसने साझा किया कि पिछले कुछ सप्ताह उसके और उसके परिवार के लिए बहुत कठिन रहे हैं। उसने कहा कि उसके भाई, प्रेमी आकाश और परिवार ने साइबर सेल में कथित वायरल वीडियो के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।

    English summary
    Kangana Ranaut show lock upp contestant Anjali Arora reaction on viral mms video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X