For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत की 'लॉक अप' में पायल रोहतगी ने शिवम शर्मा को दी गाली, बोलीं-'नमक हराम'

    By Filmibeat Desk
    |

    लॉन्च होने के बाद से, कंगना रनौत का निडर रियलिटी शो 'लॉक अप' ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। समय-समय पर, शो एक नए क्षेत्र में प्रवेश करता है, जहां हर निश्चित स्तर पर प्रतियोगी के धैर्य की परीक्षा होती है। शो तेजी से अपने अंत की ओर भाग रहा है, उन प्रतियोगियों के लिए अधिक तीव्र और प्रतिस्पर्धी होता जा रहा है जो इस शो को जीतने और जीतने के लिए अपना दिल और आत्मा लगा रहे हैं।

    हाल ही में, मंगलवार को ऑल्ट बालाजी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए शो के एक नए प्रोमो में एक तर्क को छेड़ा गया, जिसका कैप्शन था, "अतिरिक्त बार्टन (बर्तन) = भावनात्मक क्षति।" वीडियो की शुरुआत अंजलि अरोड़ा द्वारा मंदाना करीमी से शिवम को व्यंजन बनाने में मदद करने के लिए कहने से हुई।

    उसी समय, कैमरे ने सिंक में बहुत सारे व्यंजन दिखाए, जिससे अंततः पायल रोहतगी और शिवम के बीच लड़ाई हो गई।दिन की शुरुआत मंदाना और दाहिने ब्लॉक के बीच लड़ाई के साथ हुई क्योंकि कल रात के बर्तन नहीं धोए गए थे। सभी ने बर्तन धोने के लिए मंदाना और शिवम पर झपटना शुरू कर दिया, जिसके कारण अंततः पायल और शिवम में लड़ाई हो गई।

    Payal Rohatgi

    जहां पायल ने शिवम को 'नमक हराम' कहा। दोनों के बीच काफी तीखी नोकझोंक हुई जिसके चलते पायल ने शिवम की चार्जशीट की फोटो फाड़ दी. और फिर गुस्सा पलट गया, जहां शिवम ने एक टिश्यू पर हल्दी (हल्दी) डालकर यार्ड एरिया में रखी पायल की चार्जशीट की तस्वीर पर यह कहते हुए डाल दिया कि यह पॉटी है। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर लॉक अप 24x7 का लाइव-स्ट्रीम किया ।

    English summary
    Kangana Ranaut's 'Lock Upp Show contestant Payal Rohatgi called Shivam Sharma 'Namak Haraam' ,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X