For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हश हश सीरीज वीडियो:जायरा शेख के रूप में दिखेगी शाहना गोस्वामी; प्रोमो हुआ जारी

    By Filmibeat Desk
    |

    प्राइम वीडियो का आगामी क्राइम ड्रामा, हश हश, चर्चा में है। दर्शक जहां रहस्यों के बारे में सोचते हैं, वहीं मेकर्स उनकी उत्सुकता बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। प्राइम वीडियो ने आज एक नया प्रोमो जारी किया जिसमें शाहना गोस्वामी को एक सफल ब्राइडल कॉउचर डिजाइनर जायरा शेख के रूप में दिखाया गया है। प्रोमो में एक बहादुर ज़ायरा का अनुसरण किया गया है जो स्थितियों को नियंत्रण में लाने के लिए कदम बढ़ा रही है।

    अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, शाहाना गोस्वामी ने कहा, "मेरे पास उन लोगों के लिए एक विशेष स्थान है जो बाहर से सख्त दिखते हैं लेकिन अंदर से बहुत नरम हैं, और यही मुझे ज़ायरा से जोड़ता है। बाहर से जायरा की जिंदगी बहुत अच्छी और सुलझी हुयी है, लेकिन वह भी अंदरूनी मुद्दों से लड़ रही है। हालांकि, वह अपने भीतर की उथल-पुथल का दूसरों पर बोझ नहीं बनने देना चाहती। वह दूसरों की चिंताओं को दूर करने, उनकी समस्याओं को हल करने और उनके जीवन को आसान बनाने वाली बनना चाहती है।"

    तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित, हश हश एक क्राइम ड्रामा है जिसमें सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी, करिश्मा तन्ना और आयशा जुलखा शामिल हैं, और यह विशेष रूप से 22 सितंबर को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

    English summary
    Have a look Hush Hush Promo Shahana Goswami as Zaira Sheikh, a successful bridal couture designer
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X