For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO हश हश: सामाजिक दबावों में फंसी ​​कृतिका कामरा को सता रहा है गंभीर परिणामों का डर

    By Filmibeat Desk
    |

    'चार दोस्त क्या छुपा रही हैं?' जैसा कि दर्शक इस सवाल पर विचार कर रहे हैं, प्राइम वीडियो ने आज अपने आगामी क्राइम ड्रामा अमेज़न ओरिजिनल हश हश से कृतिका कामरा की विशेषता वाले एक और करैक्टर प्रोमो को जारी कर दिया है। अभिनेत्री ने डॉली दलाल की भूमिका निभाई है, जो एक संपन्न परिवार की बहू है, जिसे आजादी की लालसा रहती है। प्रोमो में दिखाया गया है कि डॉली सामाजिक दबावों में फंसी हुई महसूस कर रही है, साथ ही एक ऐसे रहस्य से भी जूझ रही है जिसने उसके डर को बढ़ा दिया है।

    सीरीज के लिए उन्हें आकर्षित करने वाली बात को साझा करते हुए, कृतिका ने कहा है, "मेरे लिए असल में जो काम आया वह यह था कि जब आप इतनी सारी महिलाओं के एक साथ आने के बारे में सोचते हैं, तो आप उस तरह के शो की उम्मीद नहीं करते हैं। यह अब तक अन्य महिला प्रधान शो की तुलना में ज्यादा तीव्र है।

    " वह आगे कहती हैं, "भले ही मैं जिस किरदार को निभा रही हूं, मैं वैसी बिल्कुल भी नहीं हूं, लेकिन मुझे ऐसा लगा कि मैं डॉली जैसे लोगों को जानती हूं। तो यह कुछ ऐसा था जिसे मैं एक्सप्लोर करना चाहती थी। मैं एक ऐसा किरदार निभाना चाहती थिज़ जो लोगों से जुड़ा हो।"

    तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित, हश हश एक क्राइम ड्रामा है जिसमें सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी, करिश्मा तन्ना और आयशा जुलखा भी हैं, और यह विशेष रूप से 22 सितंबर को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। . हश हश 23 सितंबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है। प्राइम वीडियो चैनलों के माध्यम से भागीदारों से आकर्षक "दिवाली विशेष छूट" के अलावा लाइन-अप में कई अन्य मूल श्रृंखला और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

    English summary
    Have a look here Hush Hush amazon prime video series watch Kritika Kamra character promo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X