For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेजन मिनी टीवी के 'केस तो बनता है' शो में करण जौहर का तीखा हमला, मजेदार वीडियो

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेजन मिनी टीवी के कॅामेडी शो में इस बार निर्माता-निर्देशक करण जौहर मेहमान बनकर आयेंगे और लगेगी कॅामेडी की क्लास।फिल्म निर्माता करण जौहर के कोर्ट रूम में प्रवेश करते ही कॉमेडी शो केस तो बनता है में ढेर सारी मस्ती, हंसी और मनोरंजन की एक उच्च खुराक की उम्मीद करें। अमेज़ॅन मिनीटीवी - अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो जारी किया, जिसमें हमें कटघरा में केजेओ की एक झलक दिखाई गई।

    कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी ने करण जौहर को ग्रिल करते हुए कुछ अद्भुत पंचलाइनों का इस्तेमाल किया, जिसने सभी को जोर से हंसाया। उन्होंने कहा, "स्टार किड जब दिया होता है, तो मिला होता ही सबसे पहले 'मां' नहीं, 'धर्म' बोलता है।" करण के साथ एक मनोरंजक सवारी पर जाने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि वह अपने ट्रेडमार्क सास और स्टाइल के साथ अतरंगी इल्जाम को चकमा देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    केस तो बनता है एक अनोखा साप्ताहिक कॉमेडी शो है जिसमें रितेश देशमुख एक बचाव पक्ष के वकील और वरुण शर्मा एक सरकारी वकील के रूप में अभिनय करते हैं। सोशल मीडिया सनसनी कुशा कपिला कुछ सबसे बड़ी बॉलीवुड हस्तियों के भाग्य का फैसला करने के लिए जज की टोपी पहनती हैं, जबकि कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी, गोपाल दत्त, संकेत भोसले, और सुगंधा मिश्रा अन्य लोगों के बीच अपनी अनूठी कॉमेडी के साथ मनोरंजन भागफल को बढ़ाते हैं। इस शुक्रवार, 9 सितंबर को केवल अमेज़न शॉपिंग ऐप के भीतर अमेज़न मिनीटीवी पर एपिसोड स्ट्रीमिंग का पूरा मज़ा लें।

    English summary
    How the tables have turned! Karan Johar's heated argument in Amazon Mini TV case Toh Banta Hai,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X