For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पंकज त्रिपाठी स्टारर 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' का टीजर रिलीज- सबसे चुनौतीपूर्ण मामले से निपटेंगे माधव मिश्रा

    |

    प्रशंसकों के पसंदीदा वकील माधव मिश्रा उर्फ ​​पंकज त्रिपाठी अपनी बुद्धि, रणनीतियों और सच्चाई की खोज के साथ वापस आ गए हैं। जैसा कि वह टीजर में कहते हैं- 'जीत आपकी या मेरी नहीं, न्याय की होनी चाहिए'। पहले दो सीज़न की शानदार सफलता के बाद, डिज्नी+ हॉटस्टार इस प्रशंसित शो क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच का एक और नया सीजन लेकर आया है।

    सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन रोहन सिप्पी ने किया हैं। इस सीजन में, शो बड़ा और बेहतर हो गया है, क्योंकि माधव मिश्रा अपने करियर के सबसे मुश्किल कोर्ट मामलों में से एक से निपटते दिखेंगे। जहां उसका सामना श्वेता बसु प्रसाद द्वारा अभिनीत एक स्टील ग्रिटेड असिस्टेंट पब्लिक प्रोसिक्यूटर लेखा से होता है।

    देश के हाईएस्ट टैक्सपेयर बनने की खबरों पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन, जताई खुशीदेश के हाईएस्ट टैक्सपेयर बनने की खबरों पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन, जताई खुशी

    इस पर बात करते हुए डिज़्नी स्टार, डिज्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के हेड कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा है, "क्रिमिनल जस्टिस एक ऐसा शो है, जो हम सभी के लिए अहम सवाल उठाता है। पिछले दो सीज़न की जबरदस्त प्रतिक्रिया साबित करती है कि कैसे शो की व्यावहारिक स्टोरीटेलिंग दर्शकों के साथ दृढ़ता से गूंजती है। डिज़्नी+ हॉटस्टार पर सबसे अधिक देखे जाने वाली सीरीज में से एक के रूप में, हम दर्शकों के लिए क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच के साथ न्याय के लिए माधव मिश्रा की लड़ाई का एक नया चैप्टर लाने के लिए उत्साहित हैं।"

    अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा से विभिन्न प्रकार की कहानियों का हिस्सा बनना चाहता था। माधव मिश्रा के किरदार के साथ, मुझे हॉटस्टार स्पेशल्स के क्रिमिनल जस्टिस सीरीज़ में उन्हें हर सीज़न में एक्सप्लोर करने का सौभाग्य मिला है। नए सीजन में, वह एक नए रोमांच पर निकल पड़ता है, जहां वह हमारे कानून की सीमाओं पर सवाल उठाता है। इस सीजन में देखने के लिए और भी बहुत कुछ है, जिसमें माधव मिश्रा अपने मुवक्किलों की कानूनी लड़ाई में गहराई से उतर रहे हैं। "

    निदेशक रोहन सिप्पी कहते हैं, "क्रिमिनल जस्टिस के नए सीजन में, माधव मिश्रा हमारी कानूनी व्यवस्था के लिए पहले कभी न देखे गए पक्ष का खुलासा करके न्यायपालिका और उसकी सीमाओं पर सवाल उठाते हैं। नए सीजन में उनकी लड़ाई में असल मे होने वाले रॉ अंतर्दृष्टि और संवेदनशीलता को खुद में कैप्चर किया है। मैं इस तरह की प्रतिष्ठित सीरीज के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ फिर से सहयोग करके खुश हूं।"

    English summary
    Hotstar Specials 'Criminal Justice: Adhura Sach' official teaser is out now, starring Pankaj Tripathi. This is the third season of the franchise.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X