For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सीरिज शिक्षा मंडल के लिए गौहर खान ने किया ये खास काम, बोलीं- खूब खून, पसीना और आंसू बहाए

    |

    एक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी आगामी सीरीज के लिए घुड़सवारी सीखी है। एमएक्स प्लेयर की ओरिजिनल सीरिज़ शिक्षा मंडल...इंडियाज बिगेस्ट एजुकेशन स्कैम के लिए गौहर ने यह किया है। जब उन्हें पता चला कि एक सीन में उन्हें घुड़सवारी करनी है। बस फिर क्या था, अपने उस एक सीन को परफेक्ट बनाने के लिए गौहर ने घुड़सवारी सीख ली, वो भी महज़ एक दिन में। इस सीरिज़ में गौहर एक तेज़ तर्रार पुलिस अधिकारी की भूमिका में नज़र आनेवाली हैं।

    एक दिन में घुड़सवारी सीखने के अनुभव के बारे में जब गौहर से बात की गई तो उन्होंने कहा, ''इस शो में अपने दम पर मैंने काफी स्टंट किए हैं। शो में एक दृश्य था, जहाँ मैं घुड़सवारी कर रही हूँ और मुझे नहीं पता था कि घोड़े की सवारी कैसे की जाती है। लेकिन कहते है ना जब आपका किरदार आपसे कुछ मांगता है तो इसे प्रामाणिक बनाने के लिए आपको अपना सब कुछ देना पड़ता है।

    मेरे पास भी अन्य कोई रास्ता नहीं था सो मैंने घुड़सवारी सीखी। हमारे पास ज्यादा समय नहीं था, इसलिए मैंने इसे एक दिन में कर दिया। एक आत्मविश्वासी सवार होने में लगभग छ: महीने लगते हैं, लेकिन मुझे एक दिन में मूल बातें सीखनी थीं। हालांकि इसका सारा श्रेय हमारे एक्शन डायरेक्टर सलाम सर और उनकी टीम को जाता है, जिन्होंने मुझे धैर्यपूर्वक घुड़सवारी सीखाई। सच कहूँ तो मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था, लेकिन साथ ही साथ प्रेरणादायी भी था। अनुराधा का किरदार निभाते हुए मुझे कई बार उपलब्धि का अहसास हुआ। शो में हमने खूब खून, पसीना और आंसू बहाए हैं; हमने बहुत काम किया है! मैं खुश हूँ कि हमारे निर्देशक अफजल सर ने जो मुझ पर विश्वास जताया, उस विश्वास पर मैं खरी उतरी। यह उनका ही विश्वास था, जिसे मैंने निराश नहीं किया।"

    सैयद अहमद अफजल द्वारा निर्देशित इस सीरिज़ में गुलशन देवैया और पवन राज मल्होत्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सामाजिक रूप से प्रासंगिक और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, शिक्षा मंडल भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का खुलासा करेगी, जो भारत में कमजोर छात्रों को प्रभावित करती है।15 सितंबर को यह रिलीज होगी।

    English summary
    Here read Gauhar Khan learned horse riding for MX Player series Shiksha Mandal India's biggest education scam
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X