For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कॉफी विद करण सीजन 7 फिनाले एपिसोड में करण जौहर पर उठा सवाल- एक्स कौन था?

    By Filmibeat Desk
    |

    हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7के अपने फिनाले एपिसोड में पूरी तरह से गेम को बदल देता है।सोशल मीडिया सेंसेशन तन्मय भट्ट और दानिश सैत के साथ-साथ लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला और निहारिका एनएम को काउच पर स्पॉट किया जाएगा। कॉफी विद करण अवार्ड्स को जज करने के लिए चारों एक साथ आते हैं, जबकि सीजन के हंसी, मस्ती और एक्सप्लोसिव बिहाइन्ड द सीन सीक्रेट्स का एक हिलेरियस एपिसोड पेश करते हैं।7वें सीजन के अब तक एपिसोड्स में शो के शानदार होस्ट, करण जौहर अपने काउच पर मेहमानों से कैमरे के सामने उनकी लव लाईफ और लव इंटरेस्ट्स के बारे में पूछते नजर आए हैं। शो में मेनिफेस्टेशन प्रॉमिस के साथ उन्होंने सितारों को काउच पर कबूल करने पर भी मजबूर किया हैं।

    लेकिन सीजन के फिनाले एपिसोड गेम पूरी तरह से पलट जाता है जब फिनाले में आए मेहमान उनसे वही सब सवाल पूछते हैं। शो में कुशा कपिला, तन्मय भट्ट, दानिश सैत और निहारिका एनएम एक साथ करण से पूछते हैं कि उनका एक्स कौन था? क्या वह फेमस है? क्या वह कोई है जिसे वे जानते हैं?ऐसे में फिर करण जौहर खुद को यह कहने से नहीं रोक पाए कि, "हे भगवान! मैं अपने शो पर इतना स्ट्रेस कभी नहीं झेला। मैं वास्तव में पसीना बहते हुए महसूस कर सकता हूं!" हालांकि, इस खेल में एक प्रो होने के नाते, मेजबान बिना नाम लिए फायरिंग से बाहर निकलने में कामयाब हो जाते है।

    कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा।स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें।

    English summary
    finale episode of Koffee With Karan Season 7 when Karan Johar becomes the one being quizzed
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X