For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Koffee With Karan season 7 Finale- सामने आया करण जौहर और रणवीर सिंह का सीक्रेट

    By Filmibeat Desk
    |

    प्यार, परिवार, शादी के इर्द-गिर्द चल रही बातचीत के एक मनोरंजक सीजन के बाद, हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7के अपने फिनाले एपिसोड में पूरी तरह से गेम को बदल देता है। चैट शो के इस एपिसोड में इंफ्लूएंसर यूनिवर्स के चार स्पेशल गेस्ट आइकोनिक होस्ट करण जौहर के साथ कॉन्वर्सेशन करते दिखाई देंगे। जिसमें सोशल मीडिया सेंसेशन तन्मय भट्ट और दानिश सैत के साथ-साथ लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला और निहारिका एनएम को काउच पर स्पॉट किया जाएगा। कॉफी विद करण अवार्ड्स को जज करने के लिए चारों एक साथ आते हैं, जबकि सीजन के हंसी, मस्ती और एक्सप्लोसिव बिहाइन्ड द सीन सीक्रेट्स का एक हिलेरियस एपिसोड पेश करते हैं।

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करण जौहर का कौशल निर्देशक, निर्माता और चैट-शो होस्ट होने से काफी ऊपर है। उन्हें एक मेल फैशनिस्टा के रूप में भी जाना जाता है, इंडस्ट्री में ये टाइटल कुछ और मेल एक्टर्स के पास भी हैं। ऐसे में आखिर में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ फैशनिस्टा टाइटल साझा करने के बारे में खुलकर बात की, जो कपड़ों की बात आने पर किसी भी रूल बुक को फॉलो नही करने के लिए पापुलर हैं।

    होस्ट करण जौहर ने कहा, "रणवीर और मैं पूरे फैशन बडीज हैं। हम लगातार एक-दूसरे को यह कहते हुए टेक्स्ट करते हैं कि आपका वो लुक किलिंग था। यह तब उस प्वाइंट पर पहुंच गया जब हमें एहसास हुआ कि केवल हम ही एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करने हैं बाकि दूसरा कोई इसकी जहमत भी नही करता।"

    स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें।

    English summary
    finale episode of Koffee With Karan season 7 karan johar talk about Ranveer Singh
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X