For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Farzi: शाहिद कपूर और विजय सेतुपति स्टारर दमदार वेब सीरीज, अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस दिन होगी रिलीज

    |

    Shahid Kapoor- Vijay Sethupathi's Farzi: बड़े स्तर पर नए साल की शुरुआत करते हुए, प्राइम वीडियो ने अपने, बहुप्रतीक्षित ओरिजिनल, फ़र्जी के प्रीमियर की घोषणा की है.. जो 10 फरवरी को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में रिलीज किया जाएगा।

    'द फैमिली मैन' जैसी ब्लॉकबस्टर सीरीज़ के प्रशंसित निर्माताओं की अगली सीरीज़ है 'फर्जी'। राज और डीके के बैनर D2R फिल्म्स के तहत इसे बनाया गया है, जिससे बॉलीवुड के हार्टथ्रोब शाहिद कपूर और कॉलीवुड के सबसे पसंदीदा स्टार विजय सेतुपति अपना डिजिटल डेब्यू केरेंगे।

    आठ एपिसोड की सीरीज

    सीरीज में राशी खन्ना, के के मेनन, अमोल पालेकर, रेजिना कैसेंड्रा और भुवन अरोड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। आठ एपिसोड में फैली, यह एक तेज़-तर्रार, तीव्र और अपनी तरह की एक अनोखी क्राइम थ्रिलर है। इसमें राज एंड डीके का ट्रेडमार्क ह्यूमर है, जो अमीरों का पक्ष लेने वाली व्यवस्था को जीतने के लिए एक चतुर अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की खोज के इर्द-गिर्द बनाया गया है। उसके और कानून के बीच एक रोमांचकारी चूहे-बिल्ली का खेल होता है जहां हारने पर कोई विकल्प नहीं है। राज और डीके के साथ, फर्जी को सीता आर मेनन और सुमन कुमार ने लिखा है।

    farzi-shahid-kapoor-and-vijay-sethupathi-s-amazon-prime-video-s-web-series-to-premiere-on-this-date

    Pathaan पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका की बिकीनी और इन डायलॉग्स समेत कुल 10 से ज्यादा कटPathaan पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका की बिकीनी और इन डायलॉग्स समेत कुल 10 से ज्यादा कट

    अपर्णा पुरोहित (प्रमुख ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो इंडिया) ने कहा, "2023 के लिए इससे बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती थी। फ़र्ज़ी एक जोश से भरा हुआ शो है, जो मध्यम वर्ग के परिवेश - उसके सपनों और आकांक्षाओं को दिखाता है। शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की वजह से ये सुर्खियों में है, जिन्होंने इससे अपना डिजिटल डेब्यू किया है।"

    कोविड के दौरान किया है शूट

    वहीं, क्रिएटर जोड़ी राज और डीके कहते हैं, "द फैमिली मैन के लिए प्राइम वीडियो के साथ बड़े पैमाने पर सफल सहयोग के बाद, हम अपनी अगली नई सीरीज के साथ वापसी करने के लिए रोमांचित हैं। यह हमारी पसंदीदा स्क्रिप्ट्स में से एक है, जिसे हमने बहुत उत्साह के साथ बनाया है और महामारी के उतार-चढ़ाव के दौरान शूट किया है। मूल रूप से इस सीरीज को बनाने में बहुत मेहनत की गई है। द फैमिली मैन के बाद, हमने खुद को चुनौती दी कि हम एक और रोमांचक और बेजोड़ चीज़ लेकर आयेंगे, हम दर्शकों का इस सीरीज को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, जो 10 फरवरी को प्राइम पर रिलीज होगी।"

    English summary
    Prime Video to release Raj and DK's much-awaited crime thriller Farzi starring Shahid Kapoor and Vijay Sethupathi on 10th February.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X