For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Adult फिल्म की शूटिंग करते हुए पुलिस ने उर्फी जावेद को पकड़ा, वायरल वीडियो देख फैंस हैरान!

    By Filmibeat Desk
    |

    अपने स्टाइल को लेकर लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं उर्फी जावेद। एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है। उर्फी जावेद के इस वीडियो को देख कर बोला जा रहा है कि एडल्ट फिल्म की शूटिंग के दौरान उर्फी जावेद को पुलिस ने आकर पकड़ लिया। उर्फी का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से देखा जा रहा है।

    इस वीडियो को कंटेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।इस वीडियो में आप देखेंगे उर्फी एक दफ्तर में नजर आ रही हैं। उर्फी यहां पर एक निर्देशक से मुलाकात करती हैं। निर्देशक कहते हैं कि यह एक सीक्रेट प्रोजेक्ट है।

    उर्फी जावेद के साथ हुई घटना

    उर्फी जावेद के साथ हुई घटना

    रणबीर कपूर को इस फिल्म में विलेन के तौर पर कास्टकिया जाएगा। रणबीर कपूर का नाम सुनकर उर्फी उत्साहित हो जाती है। निर्देशक अपनी बात को आगे बताते हुए कहते हैं कि लीड एक्टर के लिए विदेशी एक्टर को लिया जाएगा।

    उर्फी को ऑडिशन के लिए बुलाया

    उर्फी को ऑडिशन के लिए बुलाया

    वीडियो में आगेसंगीतकार और गायक बादशाह फिल्म का म्यूजिक कंपोज करेंगे। सारी बातचीत के बीच उर्फी को ऑडिशन के लिए बुलाया जाता है। उर्फी को एक एक्टर के साथ सीन करने के लिए बोला जाता है। इस बीच वहां पर पुलिस आ जाती है।

    उर्फी पर लगाया आरोप

    उर्फी पर लगाया आरोप

    3 आदमियों के साथ उर्फी को देखते हुए पुलिस डायरेक्टर और एक्टर की पिटाई करने लगती है और उर्फी पर सारा आरोप लग जाता है। उर्फी यह सब देखकर काफी गुस्सा हो जाती है और अपने मैनेजर को कॉल करती है।

    उर्फी जावेद के साथ हुआ मजाक

    उर्फी जावेद के साथ हुआ मजाक

    मैनेजर बताता है कि उर्फी जावेद के साथ एक छोटा सा मजाक किया जा रहा है। किसी भी तरह की कोई एडल्ट फिल्म शूट नहीं हो रही है। बता दें कि खबरों में उर्फी जावेद का यह वीडियो छाया हुआ है।

    देखिए उर्फी जावेद का एडल्ट वीडियो

    English summary
    Fake Prank Video Urfi javed shooting for adult film caught by police, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X