For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डिज्नी+ हॉटस्टार कॉफी विद करण सीजन 7 में अनिल कपूर- वरुण धवन ने सुनाया शादी का मजेदार किस्सा

    By Filmibeat Desk
    |

    हॉटस्टार स्पेशल्स के खास शो कॉफी विद करण सीजन 7 में इस बार नई जोड़ी दिखाई देगी। दर्शकों के लिए फिर से एक बार शो एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है। अनिल कपूर और वरुण धवन की जोड़ी एक साथ दिखाई देगी। सभी को हैरान करते हुए वरुण धवन और अनिल कपूर शो पर इमोशनल और सेक्चुअल इन्फिडेलिटी जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल सबजेक्ट पर बात करते दिख रहे हैं। वरुण धवन ने करण जौहर को याद दिलाते हुए कहा कि उनके जीवन में एक नया जोड़ होने के कारण उनके पास इस तरह के किसी गलत काम के लिए कोई जगह नहीं है, जो उनकी पत्नी को उनके गलत कामों के बारे में सचेत कर सके।

    स्टार ने कहा, "अगर मैं अपनी पत्नी को धोखा देता हूं, तो मेरा डॉग बार्क करने लगेगा और उन्हें बता देगा!"यह एपिसोड दर्शकों के लिए शादी से जुड़ी सलाहों से भरा हुआ है, क्योंकि दोनों सितारे, एक हाल ही में पति बने हैं और दूसरे पिछ्ले 40 साल से ज्यादा समय से शादी को निभा रहे हैं, ने कई जरूरी बातों को साझा किया है। ऐसे में अनिल कपूर ने कहा "आपको अपनी पत्नी की तारीफ करनी होगी और ऐसे काम करने होंगे जिससे उसे खुशी मिले। यह सोचना भी महत्वपूर्ण है कि वह आपको कैसे खुश करती है।

    " अभिनेताओं की इस जोड़ी को शो के एक खास सेगमेंट में एगनी आउंट भी बनते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान अभिनेताओं के पास वैवाहिक रूप से पीड़ित भागीदारों के फोन आए और उन्हें उनकी उलझने भी सुलझाई साथ ही अपने स्मार्ट टिप्स भी साझा किए।हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखना न भूलें।

    English summary
    Disney+ Hotstar's Koffee With Karan Season 7, Varun Dhawan and Anil Kapoor talk about marriage
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X