For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shefali Shah: शेफाली शाह 'ह्यूमन' सीरीज पर बोलीं- जो वास्तव में एक अहम चीज के बारे में है..

    By Filmibeat Desk
    |

    Shefali Shah:विपुल अमृतलाल शाह की मेडिकल थ्रिलर 'ह्यूमन' ने आज अपनी रिलीज के एक साल पूरे कर लिए हैं।'ह्यूमन' एक ऐसी सीरीज है जिसने अपनी शानदार कहानी से दर्शकों को झकझोर कर रख दिया था और यह वास्तव में फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह का एक ऐसा विजन था, जो दर्शकों के लिए इस तरह की दिलचस्प और पहले कभी नहीं देखी गए कंटेंट को पेश करता है।

    विपुल शाह ने कहा कि अपने करियर के एक समय में विभिन्न शैलियों की 15-16 फिल्में करने के बाद, मैं भी कुछ ऐसा बनाना चाहता था जो पूरी तरह से अलग हो, कुछ ऐसा जो मैंने कभी नहीं किया था लेकिन साथ ही, कुछ ऐसा जो समाज के लिए बहुत ही अहम भी था। इसलिए, मुझे लगता है कि ह्यूमन इन सभी चीजों का एक परफेक्ट मेल थी और जो मुझे लगता है कि इसलिए लोग इससे जुड़े।"

    शेफाली ने कहा कि ह्यूमन ने एक साल पूरा कर लिया है और यह अभी भी सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो और पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। मैं बहुत खुश हूं कि मैं किसी ऐसी सीरीज का हिस्सा बनी जो वास्तव में एक अहम चीज के बारे में है और एक ऐसा किरदार निभाना जो हमेशा सबसे अलग रहेगा, मेरे लिए बहुत एक्साइटिंग है। लोगों को हमेशा के लिए देखने के लिए यह शो समृद्धि के लिए होने जा रहा है। तो यह वास्तव में कुछ है। "ह्यूमन 14 जनवरी 2022 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी। विपुल अमृतलाल शाह और मोजेज़ सिंह के निर्देशन में बनी इस सीरीज़ में शेफाली शाह और कृति कुल्हारी मुख्य भूमिका में हैं। 10 एपिसोड की इस वेब सीरीज को विपुल अमृतलाल शाह और आशिन शाह ने प्रोड्यूस किया था।

    English summary
    Director-producer Vipul Amritlal Shah and actress Shefali Shah express happiness on completion of one year of 'Human'
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X