For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच- पंकज त्रिपाठी और श्वेता बसु प्रसाद ने किया ऐसा काम, निर्देशक ने की तारीफ

    |

    डिज्नी + हॉटस्टार पर रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' 26 अगस्त 2022 से स्ट्रीम होगा। इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दौबारा नजर आएंगे, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाना जाता हैं। इनके अवाला इस शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं।

    हाल में इस लीगल ड्रामा को शूट करने के लिए इसकी बारीकियों में उतरते हुए, निर्देशक रोहन सिप्पी ने इससे जुड़ी चुनौतियों और उत्साह को जाहिर किया। उन्होंने कहा है कि कोर्ट सीक्वेंस जाहिर तौर पर किसी भी लीगल शो का फोकस होता हैं। शेड्यूलिंग कारणों से, हमने इसे हासिल करने के लिए एक लगभग असंभव लक्ष्य निर्धारित किया था । लेकिन सिनेमेटोग्राफर के अच्छे डिजाइन, और एसोसिएट शिराज हैदार के साथ आने की वजह से हमने न सिर्फ पंकज त्रिपाठी और श्वेता बसु प्रसाद जो लॉयर्स हैं उनके परफॉर्मेंस को बाखूबी कैप्चर किया बल्कि उसे कैमरा मूवमेंट्स के साथ डायनमाइज करते गए, जो शो के पेसिंग और एज के साथ मदद करता है।

    रिमांड होम के भीतर एक विस्तारित थ्रिल सीक्वेंस को खींचना भी बेहद चुनौतीपूर्ण था, जिसने पेपर पर पूरी तरह से रिइंटरप्रेट किया और उम्मीद है कि दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर ला देगा। और निश्चित रूप से सीजन के लिए नए कलाकारों, पूरब और स्वस्तिक के साथ काम करना एक आकर्षण था। बता दें कि अवॉर्ड विनिंग शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच एक्सक्लूसिव रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा, क्या माधव मिश्रा अपने क्लाइंट के बारे में अपने संदेह और अवरोधों को दूर कर पाएंगे? जल्द ही दर्शकों को इसका और इससे जुड़े कई और सवालों का जवाब भी मिलने वाला है ।तो क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3 में जूविनाइल जस्टिस सिस्टम में माधव मिश्रा के नए एडवेंचर्स में उनके साथ शामिल होने के लिए ट्यून इन करें डिज़्नी+ हॉटस्टार, स्ट्रीमिंग ऑन 26 अगस्त 2022।

    English summary
    Director Rohan Sippy praises Pankaj Tripathi,Shweta Basu Prasad for Criminal Justice: Adhura Sach Se
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X