For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा रीमा कागती की 'दहाड़' का प्रीमियर, जानें सीरीज के बारे में पूरी डीटेल

    |

    रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी की 'दहाड़' बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने वाली पहली भारतीय वेब सीरीज होगी। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित दहाड़ बर्लिनले में प्रिमियर होने वाली पहली इंडियन सीरीज है, जो बर्लिनले सीरीज कॉम्पिटिशन में बाकियों के साथ प्रतिस्पर्धा करती नजर आएगी।

    एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट की दहाड़ राजस्थान के एक छोटे से शहर में सेट है। यह 8 पार्ट का स्लो बर्न क्राइम ड्रामा है जो लोकल पुलिस स्टेशन में सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी और उनके सहयोगियों को फॉलो करता है। जब कई महिलाएं रहस्यमय तरीके से पब्लिक बाथरूम में मृत पाई जाती है, तो सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी को जांच की जिम्मेदारी सौंपी जाती है।

    इसमें पहले तो मौतें स्पष्ट रूप से आत्महत्या लगती हैं, लेकिन जैसे-जैसे मामले सामने आते हैं, अंजलि को शक होने लगता है कि एक सीरियल किलर खुलेआम घूम रहा है। इसके बाद एक अनुभवी अपराधी और एक दलित पुलिस वाले के बीच बिल्ली और चूहे का एक दिलचस्प खेल शुरू होता है क्योंकि वह एक और निर्दोष महिला की जान गंवाने से पहले सुबूतों को एक साथ जोड़ देती है।

    'दहाड़' से पहले, रीमा कागती ने तलाश, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा, गली बॉय जैसी कई फिल्मों के साथ क्रिटिकली अकलेम्ड और पसंदीदा कहानियां दी है। उन्होंने मेड इन हेवन जैसी बेहतरीन वेब सीरीज भी दी हैं। रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह वेब सीरीज 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    English summary
    'Dahaad' directed by Reema Kagti and Ruchika Oberoi to premiere at Berlin International Film Festival.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X