For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच- क्या विश्वास टूटने के बाद माधव मिश्रा बचा पायेंगे मुकुल को ?

    By Filmibeat Desk
    |

    क्रिमिनल जस्टिस अधूरा सच की कहानी संस्पेंस के साथ आगे बढ़ रही है।अपनी बेटी को खोने के बाद, चाइल्ड स्टार के माता-पिता नीरज और अवंतिका के बीच एक कभी न भरने वाली दरार आ जाती है, जिसमें नीरज शराब में पूरी तरह से डूब जाता है। मुकुल से भी उसकी आरामदायक दुनिया छिन जाती है और एक जुवेनाइल होम होस्टाइल दुनिया में फेंक दिया गया है जिसके बाद उसे बुली किया जाता है और संघर्षों का भी सामना करना पड़ता है।

    वहीं अवंतिका पर अपनी स्थिति का आरोप लगाते हुए और एक कुशल वकील को खोजने में उसकी नाकामयाबी के बाद माधव को जमानत नही मिलती और इसके चलते उनकी नाराजगी और बढ़ जाती है। हालांकि ज़ारा के अंतिम संस्कार में, माधव उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश करता है, लेकिन इसके बजाय उसे उसके गुस्से का सामना करना पड़ता है। इस बीच, अवंतिका के मन में एक संदिग्ध व्यक्ति होता है और वह मुकुल के नाम के बारे में बताता है।

    जैसे-जैसे मुकुल का केस आगे बढ़ता है, यह मुकुल पर एक एडल्ट के रूप में मुकदमा चलाने की गंभीर संभावना को जन्म देता है, एक ऐसा फैसला जो उसके पूरे जीवन को बदल सकता है। परेशान होकर, मुकुल चीजों को अपने हाथों में लेने का फैसला करता है, लेकिन उसका अगला कदम माधव के अब तक के मामले को डिकोड करने के प्रयासों को पलट सकता है।

    इसके अलावा, जैसे-जैसे मुकुल के बारे में और चौंकाने वाली बातें सामने आती हैं, क्या यह मुमकिन है कि उसकी अपनी मां को उसकी बेगुनाही पर शक हो? लेकिन सबसे अहम बात यह है कि क्या मुकुल के झूठ, अविश्वास और सेल्फ सेबोटाजिंग वाले स्वभाव के बीच फंसे माधव मिश्रा उसे उसके बुरी किस्तम से बचा पाएंगे?

    English summary
    Here read criminal justice adhura sach pankaj tripathi character madhav mishra defend mukul
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X