For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Cinema Marte Dum Tak: प्राइम वीडियो ने स्पेशल स्क्रीनिंग के साथ 90s की हिंदी पल्प फिल्मों का मनाया जश्न

    By Filmibeat Desk
    |

    Cinema Marte Dum Tak: अमेज़न ओरिजिनल रियलिटी डॉक्यू-सीरीज़ 'सिनेमा मरते दम तक' दर्शकों को पर्दे के पीछे से 90 के दशक की हिंदी पल्प मूवीज की पहले कभी न देखी गई आकर्षक और अप्रमाणित दुनिया में ले जाती है। हाल में प्राइम वीडियो, वसन बाला और वाइस मीडिया ने फिल्म बिरादरी के दोस्तों और मीडिया के सदस्यों को लव फॉर सिनेमा का जश्न मनाने के लिए एक साथ लेकर आए.. और इस रियलिटी डॉक्यू-सीरीज़ की खास स्क्रीनिंग रखी।

    इस मौके पर सिनेमा मरते दम तक की टीम पूरे जोश में नजर आई और दर्शकों की तारीफ, तालियों और प्यार से अभिभूत दिखीं। इस विशेष स्क्रीनिंग में अपर्णा पुरोहित (हेड ऑफ़ इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो), वसन बाला, समीरा कंवर के साथ विनोद तलवार, शिवा रिंदानी और हरीश पटेल जैसे 90 के दशक के पल्प इंडस्ट्री के क्रिएटर्स और टैलेंट मौजूद थे।

    cinema-marte-dum-tak-prime-video-celebrates-golden-era-90s-hindi-pulp-movies-with-special-screening

    <strong>EXCLUSIVE: इस डेट को रिलीज होगा सलमान खान स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर</strong> EXCLUSIVE: इस डेट को रिलीज होगा सलमान खान स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर

    वहीं फिल्म इंडस्ट्री से सिकंदर खेर, हुमा कुरैशी, आकांक्षा रंजन कपूर, राधिका मदान, आरती कदव, कनन गिल, सुमुखी सुरेश, साहिल शाह, कनीज़ सुरका, सुमैरा शेख, रिताशा राठौर जैसे स्टार्स भी इस इवेंट का हिस्सा बने।

    वाइस स्टूडियो प्रोडक्शन और वसन बाला द्वारा निर्मित, छह-एपिसोड की यह रियलिटी डॉक्यू-सीरीज़ 90 के दशक के पल्प सिनेमा इंडस्ट्री की चकाचौंध और इंडिपेंडेंट इकोसिस्टम की पहली झलक है।

    दिशा रिंदानी, जुल्फी और कुलिश कांत ठाकुर द्वारा सह-निर्देशित, सिनेमा मरते दम तक दर्शकों को उस युग के चार असाधारण निर्देशकों - जे नीलम, विनोद तलवार, दिलीप गुलाटी और किशन शाह - के साथ पर्दे के पीछे ले जाता है। वे 30 साल पहले के समान बजट और थीम का उपयोग करके फिल्म बनाते हैं। डॉक्यू-सीरीज़ में रज़ा मुराद, मुकेश ऋषि, हरीश पटेल और राखी सावंत जैसे कलाकार भी शामिल हैं, जो भारतीय सिनेमा के इस लेसर जाने माने चैप्टर पर विचार साझा करते हैं। अभिनेता अर्जुन कपूर भी लास्ट एपिसोड में एक मेजबान के रूप में दिखाई देते हैं।

    भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 20 जनवरी से शुरू होने वाली डॉक्यू-सीरीज़ को विशेष रूप से स्ट्रीम कर सकेंगे।

    English summary
    Prime Video celebrates the golden era of 90s Hindi pulp movies with a special screening of Cinema Marte Dum Tak. Here take a look at the photos.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X