For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनिल कपूर की फिल्म फ्लॅाप होने की वजह आयी सामने- मैंने मूंछ मुंडवा ली, फिल्म फ्लॅाप हो गई

    |

    अमेजन मीनी टीवी पर केस तो बनता है का दूसरा एपिसोड में अनिल कपूर ने धमाकेदार एंट्री की है।जहां पर अनिल कपूर ने पहली दफा यह बताया कि कैसे मूंछ नहीं होने के कारण उनकी एक नहीं बल्कि दो फिल्में फ्लॅाप हो गई थीं।

    mazon miniTV ने आज केस तो बंता है का दूसरा एपिसोड जारी किया, जो भारत की पहली कोर्ट रूम कॉमेडी है। नवीनतम एपिसोड में अनिल कपूर कटघरे में दिखाई देंगे जहां अभिनेता कई रसदार रहस्यों का खुलासा करते हुए दिखाई देते हैं। यह साझा करने से लेकर कि कैसे उनके सफेद बालों का एक भी कतरा नहीं है, अपने दोस्तों को चिल्लाने के लिए, शो सब कुछ और कैसे कैप्चर करता है!

    दूसरे एपिसोड के दौरान, अनिल कपूर का सामना जनता का वकील, रितेश देशमुख द्वारा एक अतरंगी सवालों से होता है, जिसमें वह सदाबहार और हमेशा के लिए सुंदर अभिनेता से पूछते हैं, "आपने हर फिल्म में मूंछ रखी है सिर्फ लम्हे में नहीं रखी है। लेकिन लम्हे के बाद आपके कभी मूंछ क्यों नहीं हटायी? जिस पर अनिल कपूर ने जवाब दिया, "फिल्म में जरूर साफ की थी, दुर्भाग्य से फिल्म भी साफ हो गई यार"।

    केस तो बनता है एक अनोखा साप्ताहिक कॉमेडी शो है जिसमें रितेश देशमुख और वरुण शर्मा क्रमशः सरकारी वकील और बचाव पक्ष के वकील की भूमिका निभाते हैं। इसमें कुशा कपिला भी एक जज के रूप में हैं जो बॉलीवुड की सबसे बड़े सेलेब्स के भाग्य का फैसला करती हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए एपिसोड में, देखें मिस्टर इंडिया उर्फ ​​अनिल कपूर कई और अतरंगी इलज़ाम को चकमा देते हैं केवल अमेज़न मिनीटीवी के केस तो बंता है पर। एपिसोड लाइव है और इसे अमेज़न शॉपिंग ऐप के भीतर मुफ्त में स्ट्रीम किया जा सकता है।

    मनोरंजन यहीं खत्म नहीं होता! केस तो बनता है के अगले एपिसोड में भारत की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक - विक्की कौशल दिखाई देंगे। अब हम आपको यह नहीं बता सकते कि हमारे जोशीला अभिनेता पर कौन से अतरंगी इल्जाम हैं, लेकिन हम आपको यह निश्चित रूप से बता सकते हैं कि यह हंसी का एक दंगा होने वाला है! अपने रास्ते में आने वाले कुछ सुपर मज़ेदार के लिए इस स्थान पर बने रहें!

    English summary
    Amazon miniTV’s Case Toh Banta Hai show latest episode Anil Kapoor reveals my two films flopped because of my moustache
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X