For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Breathe: Into the Shadows Season 2- नवीन कस्तूरिया ने की अभिषेक बच्चन की तारीफ!

    By Filmibeat Desk
    |

    बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल ब्रीद: इनटू द शैडोज़ सीज़न 2 की रिलीज़ से पहले, अभिनेता नवीन कस्तूरिया जिन्होंने सीजन 2 में विक्टर के रूप में सीरीज में एंट्री की हैं, ने हाल ही में साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर में अभिषेक बच्चन के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है। नवीन ने खुलासा किया कि अभिषेक का ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों में एक अलग व्यक्तित्व है। उन्होंने कहा, "जब मैं अपने शूट के पहले दिन अभिषेक से मिला, तो मुझे एहसास हुआ कि वह ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन बिल्कुल अलग हैं।

    मैं इस बात को लेकर बहुत नर्वस था कि हम चीजों को कैसे करेंगे क्योंकि कैमरा के पीछे वह बेहद सिंपल है, वह मस्ती कर रहे हैं, चिल कर रहे हैं, लेकिन जब कैमरा ऑन होता है, तो वह एक अलग इंसान बन जाते हैं। "उन्होंने आगे कहा, "मैंने अभिषेक को केवल जे और अविनाश के रूप में ऑन-स्क्रीन देखा था, लेकिन हम पहली बार एक साथ परफॉर्म कर रहे थे, इसलिए मैं दंग रह गया।

    Jee Le Zaraa- फिल्म में कैसे हुई कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की एंट्री? प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा!Jee Le Zaraa- फिल्म में कैसे हुई कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की एंट्री? प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा!

    लेकिन धीरे-धीरे मैंने उन्हें बेहतर तरीके से समझा, और मुझे पता चला कि एक अभिनेता के रूप में, उनके पास ऑन और ऑफ बटन है।" ऐसे में अपने अलग-अलग ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन व्यक्तित्वों के बारे में बताते हुए, अभिषेक बच्चन ने कहा, "शायद इसलिए क्योंकि कि मैं सीजन 1 में भी कैरेक्टर में रहा हूं, इसलिए अब दोनों किरदारों को निभाने में थोड़ा और आराम है।

    हालांकि मेरा मानना ​​है कि काम को मस्ती भरे तरीके से करना चाहिए। काम इंटेंस है, इसलिए वातावरण हल्का होना चाहिए, नहीं तो यह सभी पर भारी पड़ेगा।" दर्शक इस सीजन में कई सवालों के जवाब मिलने का इंतजार कर रहे हैं और कई राज से भी पर्दा उठा रहे हैं। ऐसे में सबसे बड़े सवालों में से एक यह है कि विक्टर जे और उसके अधूरे काम से कैसे और क्यों जुड़ा है।

    लेकिन दर्शकों को इस सब रहस्यों को जानने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की यह ओरिजिनल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित हैं, जिन्होंने अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ सीजन 2 का सह-निर्माण भी किया है।

    ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसमें अभिषेक ए बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन, नवीन कस्तूरिया, सैयामी खेर और इवाना कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल भारत और दुनिया भर के 240 देशों में 9 नवंबर को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

    English summary
    Breathe: Into the Shadows Season 2- Naveen Kasturia praises Abhishek Bachchan! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X