India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मासूम सीरीज के सेट पर बोमन ईरानी ने किया ऐसा काम, बताया सबसे यादगार किस्सा

    By Filmibeat Desk
    |

    मासूम सीरीज से टैलेटेंड एक्टर बोमन ईरानी और राइजिंग स्टार समारा तिजोरी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहें है औऱ सीरीज में एक फादर डॉटर के बीच एक कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप की झलक पेश करते नजर आएंगे।मासूम के शूटिंग शेड्यूल के बीच पूरी कास्ट और क्रू की छुट्टी थी और उन्होंने इसका भरपूर फायदा उठाया। इस पूरे किस्से को बोमन ने अपने शब्दों में शेयर किया हैं।

    बोमन ईरानी ने कहा, "मुझे लगता है कि एक सीन के संतोषजनक समापन और एक दिन के हैप्पी एंडिंग से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है, जहां हर कोई एक-दूसरे को देख रहा है और एक-दूसरे की आंखों में एक अनकही नज़र रखता है, हर एक को 'शुभ रात्रि' की कामना करना, यह जानते हुए कि हमारे बैग में कुछ अच्छा है। हम इस तथ्य को जानते हैं कि घर जाते समय गुड डे कहना असल में सबसे अच्छा एहसास है। अगर आप घर की तरफ ड्राइव कर रहे हैं, आप थके हुए हैं और आप अपना सिर वापस सीट पर रखते हैं, तो इससे पता चलता है कि दिन कैसा गुजरा और आपके चेहरे पर एक हल्की मुस्कान तैर जाती है। क्रू कमाल की थी, शानदार डीओपी, अच्छे सहायक और अच्छी आर्ट टीम थी।

    काम करने का समय ज्यादा था, हम शहर में नहीं थे, बल्कि हम चंडीगढ़ में थे और यात्रा का समय एक बड़ी भूमिका निभाता था। हालाँकि एक दिन, जैसा की किस्मत में था, हमारे पास एक दिन की छुट्टी थी और हमने राउंडअप किया। हम चंडीगढ़ के एक मॉल के क्लब में डिनर करने गए थे। हम एक साथ आए, एक-दूसरे को जाना, मैं स्टेज पर कूद गया और एक गिटार उठाया, कुछ गाने किए और हम सभी को बहुत अच्छा लगा जैसे हम एक रॉक कॉन्सर्ट से बाहर निकल रहे हैं! "

    Boman Irani

    हॉटस्टार स्पेशल्स 'मासूम, मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित और गुरमीत सिंह द्वारा शोरनर के रूप में अभिनीत, अवॉर्ड विनिंग आयरिश सीरीज ब्लड की एक भारतीय प्रस्तुति है, जो किसी के परिवार को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की कहानी पर रोशनी डालती है। यह शो ड्रीमर्स एंड डूर्स कंपनी बैनर के तहत निर्मित है, जो रिलायंस एंटरटेनमेंट का हिस्सा है और एक प्रीमियम कंटेंट स्टूडियो है। इसके लीड एक्टर्स में मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह, और मनुर्षि चड्ढा शामिल है। इस सीरीज में फेमस आनंद भास्कर कलेक्टिव द्वारा रचित एक सोलफुल साउंडट्रैक भी है। 17 जून को यह सीरीज डिज्नी प्लस हॅाटस्टार पर रिलीज हो रही है।

    English summary
    Boman Irani talk about his web series Masoom when I picked up the guitar, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X