For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मासूम सीरीज की रिलीज के बाद वायरल हुई फादरहुड पर बोमन ईरानी ने लिखी एक दिल छू लेने वाली कविता

    By Filmibeat Desk
    |

    वेटरेन एक्टर बोमन ईरानी ने हाल ही में डिज़्नी + हॉटस्टार के लेटेस्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर मासूम से अपना डिजिटल डेब्यू किया हैं। इस सीरीज में बोमन अपनी ऑन स्क्रीन बेटी के साथ एक कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप शेयर करते हैं। ऐसे में फार्दर्स डे के मौके पर उन्होंने पेरेंट और चाइल्ड के बीच चैलेंजिंग रिश्तों को रिफ्लेक्ट करती हुई एक दिल छू लेने वाली कविता शेयर की हैं।

    बोमन ने अपनी कविता में, फादरहुड के विभिन्न पहलुओं को जाहिर करते हुए यह स्वीकार किया कि एक पिता-बच्चे का रिश्ता हमेशा भावनात्मक रूप से पारदर्शी नहीं होता बल्कि अपने तरीके से यूनीक होता है। उन्होंने लिखा है कि एक पिता गुस्से में, इनकार में, और कभी-कभी लॉस्ट भी रहता है, लेकिन वह हमेशा अपने बच्चों के लिए चिंतित रहेगा और दृढ़ विश्वास के साथ उनका समर्थन करेगा।

    उनकी कविता उन पिताओं के लिए मांफी मांगती है जो अक्सर अपने बच्चों के लिए स्नेह और प्यार दिखाने में फेल हो जाते हैं और उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि कोई फर्क नहीं पड़ता, वे हमेशा अपने बच्चों के सपनों के साथ खड़े रहेंगे और उनकी देखभाल करेंगे। अपनी कविता में, बोमन कहते हैं, "मैनु माफ़ करीं तू मिथिये, मैं तनु ऐ समझा न सका; तैनु प्यार मैं किन्ना करदा हां, ऐ कदी मैं जाता न सका।"

    इस बारे में बात करते हुए कि कैसे पिता पारिवारिक आकाश में सूर्य की तरह होते हैं जो गर्म होता है और जीवन देता है, बोमन ने कहा, "एक पिता और उसके बच्चों के बीच के रिश्ते पर शायद ही कभी चर्चा की जाती है, फिर भी वे अपने बच्चों के विकास के पीछे साइलेंट पिलर हैं।

    Boman Irani

    बता दें कि 'मासूम' पंजाब में स्थापित है और बोमन ईरानी को एक रहस्यमय पिता के रूप में पेश करती है। घर पर असामान्य परिस्थितियों में उनकी पत्नी की मृत्यु के बाद जिसके बाद उनकी बेटी की भूमिता निभा रही समारा तिजोरी सच्चाई को सामने लाने की कोशिश करती है, भले ही इसका मतलब अपने पिता के खिलाफ जाना ही क्यों ना हो। यह सीरीज मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित हैं और इसकी शो रनर गुरमीत सिंह हैं। यह अवॉर्ड विनिंग आयरिश सीरीज ब्लड की एक भारतीय प्रस्तुति है, जो अपने किसी प्रियजन को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की खोज करती है।

    English summary
    Boman Irani special poetry Fatherhood, after his complex role in Disney+ Hotstar’s Masoom series, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X