For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ढिंढोरा सीरीज के दूसरे सीजन में फिर से धमाका करेंगे भुवन बाम, जानिए डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    भुवन बाम अपनी वेब सीरीज ढिंढोरा को यू ट्यूब पर लॉन्च करने वाले पहले भारतीय डिजिटल कॉन्टेंट निर्माता बन गए हैं। जो दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गई। यह शो न केवल दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था, बल्कि आधा बिलियन के करीब देखने वाला एकमात्र भारतीय YouTube ओरिजिनल बन गया है।

    पहले सीज़न के समापन के बाद की मांग को आगे बढ़ाते हुए, शो के निर्माताओं ने अब पुष्टि की है कि वास्तव में सीरीज आधिकारिक तौर पर दूसरे सीज़न के लिए वापस आ रही है। सीरीज पे पहले ही काम शुरू हो चुका है और शो की शूटिंग 2022 के अंत में होने की उम्मीद है। पहले सीज़न का निर्देशन हिमांक गौर ने किया था।

    जो जल्द ही भुवन के पहले आधिकारिक OTT डेब्यू, डिज़नी + हॉटस्टार के साथ ताज़ा खबर के लिए भी तैयार है। रोहित राज द्वारा निर्मित किया जा रहा है, जो बीबी की वाइन प्रोडक्शंस के सह-संस्थापक हैं।

    भुवन आगे कहते हैं, "हमने इस शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के सरल उद्देश्य से ढिंढोरा की शुरुआत की, इस बार कहानी में एक साथ बुने गए पात्रों के एक दिलचस्प सेट के इर्द-गिर्द एक वेब-शो सेट किया गया। इस शो को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। और हम सभी के प्यार के लिए आभारी थे। हमने इस शो के अगले सीज़न पे पहले ही काम शुरू कर दिया है और मैं उन प्यारे पात्रों को जल्द ही सभी के स्क्रीन पर वापस लाने के लिए उत्साहित हूं।"

    'ढिंढोरा' एक मध्यमवर्गीय परिवार की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। शो के पहले सीज़न में 8 एपिसोड हैं, जो YouTube पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं। शो को IMDB पर 9.8 की रेटिंग भी मिली है।

    English summary
    Bhuvan Bam’s Dhindora webseries to come back with a second season, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X