For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बरखा सिंह ने कहा, उनके किरदार सान्या को दर्शकों से मिला भरपूर प्यार

    By Filmibeat Desk
    |

    शुरुआती दौर की बात करें तो, बरखा सिंह अपने शो प्लीज फाइंड अटैच्ड के साथ सुर्खियों में आईं। इस शो ने उन्हें दर्शकों के बीच व्यापक पहचान दिलाई। उस वक्त से बरखा ने इंजीनियरिंग गर्ल्स, मसाबा मसाबा 2, द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस जैसे कई अन्य शो में उल्लेखनीय काम किया है। अब बरखा एक बार फिर से चर्चा में हैं और प्लीज फाइंड अटैच्ड सीजन 3 का दिल को छू लेने वाला ट्रेलर देखने के बाद बरखा के प्रशंसक और भी अधिक उत्साहित हैं।

    लाल सिंह चड्ढा के पंजाबी डायलॉग्स को लेकर क्या बोल गए गिप्पी ग्रेवाल? चौंक जाएंगे आप!लाल सिंह चड्ढा के पंजाबी डायलॉग्स को लेकर क्या बोल गए गिप्पी ग्रेवाल? चौंक जाएंगे आप!

    अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, बरखा सिंह ने कहा, "सान्या एक गर्ल-नेक्स्ट-डोर है, इसलिए जब भी मैंने सान्या को प्रदर्शित किया, वह हमेशा सीधे दिल से होती है और यही कारण है कि इतने सारे लोग सान्या से कनेक्ट हो सकते हैं और खुद को उसके साथ जोड़ सकते हैं।

    सीज़न 1 से सीजन 3 तक, आप सान्या में मानसिक और भावनात्मक रूप से करियर के लिहाज से भी विकास देख सकते हैं और न केवल सान्या यहां तक कि हमारे दर्शक भी उम्र और उनकी विचार प्रक्रिया के मामले में सान्या के साथ ही विकसित हुए हैं।

    उन्होंने आगे कहा कि सान्या वर्षों से हम सभी के साथ अपने सफर पर है और हम उसके साथ प्रतिध्वनित होते हैं। मुझे हर तरह के डीएम मिलते हैं और जब मैं सफर पर होती हूं और किसी स्थान पर भोजन कर रही होती हूं, तो मुझे मिलने वाले प्रशंसक काफी उन्मादी होते हैं।

    वे कहती हैं कि लोगों का सान्या से इतना प्यार करना, मुझे पसंद है। यह देखने वाली बात होगी कि सान्या (बरखा सिंह) अपने हनीमून के दौर को बरकरार रखते हुए अपने निजी और पेशेवर जीवन से कैसे निपटती है। प्लीज फाइंड अटैच्ड के अलावा बरखा के पास वास्तव में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी आने वाले महीनों में घोषणा की जानी बाकी है।

    English summary
    Bollywood Actress Barkha Singh said, her character Sanya got a lot of love from the audience. Fans loves her very much.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X