For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अगला कमांडो बनने के लिए हो रहे हैं ऑडिशन, विपुल अमृतलाल शाह का बड़ा कदम!

    By Filmibeat Desk
    |

    हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म और सुपरहिट मूवी फ्रैंचाइजी के रूप में लहरें पैदा करने के बाद, 'कमांडो' डिज्नी + हॉटस्टार पर एक सीरीज में रूपांतरित होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फ्रैंचाइजी मास्टरमाइंड, विपुल अमृतलाल शाह द्वारा समर्थित, सीरीज एक नए प्रारूप में एक्शन सारा को फिर से दिखाएगी। इस पर आए नए विकास के मुताबिक विपुल शाह, जो बॉलीवुड में नई युवा प्रतिभाओं को अवसर प्रदान करने के लिए जाने जाते हैं,

    Pathaan: दीपिका पादुकोण का 'पठान' से फर्स्ट लुक आया सामने, एक्ट्रेस का दिखा दमदार अवतारPathaan: दीपिका पादुकोण का 'पठान' से फर्स्ट लुक आया सामने, एक्ट्रेस का दिखा दमदार अवतार

    उन्होने एक बार फिर महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को अपनी बहुप्रतीक्षित सीरीज में अगला कमांडो बनने का मौका दिया है। दिलचस्प बात यह है कि ऐस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग कंपनी उन अभिनेताओं के लिए ओपन ऑडिशन आयोजित कर रही है, जो विपुल शाह के कमांडो के ओटीटी वर्जन के विजन में फिट बैठते हैं।

    सूत्र बताते हैं कि प्रोडक्शन हाउस ऐसे मेल एक्टर्स की तलाश में है, जो मार्शल आर्ट या एक्शन ट्रेंन्ड हो और वह कमांडो की भूमिका निभाने के लिए शारीरिक रूप से फिट हो। इच्छुक उम्मीदवारों को अपने एक्शन रील और अभिनय मोनोलॉग के साथ अपना इंट्रोडक्शन वीडियो कमांडो2022@mccc.in पर भेजना आवश्यक है।

    यह अडैप्शन एक डिजिटल सीरीज में प्रोग्रेस करने वाली पहली फिल्म फ्रेंचाइजी बनकर भारत में एक ट्रेंड स्थापित करेगा। नए शो में पैरा एसएफ कैप्टन के एडवेंचर्स को बारीक डीटेल्स के साथ दिखाया जाएगा, जिससे दर्शकों को उनके जीवन और मिशन को करीब से देखने का मौका मिलेगा।

    इसकी आधिकारिक घोषणा टैलेंटेड मेल एक्टर्स के लिए एक बड़ा अवसर प्रस्तावित करती है, और क्राइटेरिया बहुत साफ हैं जैसा कि नीचे बताया गया है: मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी उन एक्टर्स के लिए ओपन ऑडिशन आयोजित कर रही है जो विपुल अमृताल शाह के कमांडो के ओटीटी वर्जन के विजन में फिट बैठते हैं।
    ऑडिशन के लिए क्राइटेरिया 1. 25-30 साल के आयु वर्ग के मेल एक्टर की तलाश।

    web series, वेब सीरीज

    2. एक्टर को किसी न किसी रूप में मार्शल आर्ट/एक्शन में ट्रेंन्ड और "कमांडो" प्ले करने के लिए शारीरिक रूप से फिट होना चाहिए।
    3. एक्टर को अच्छी हिंदी आनी चाहिए।
    4. ऑडिशन के दौरान: एक मिनट का इंट्रोडक्शन वीडियो, एक मिनट का एक्शन रील और एक मिनट का एक्टिंग मोनोलॉग।
    5. 5 अगस्त, 2022 तक या उससे पहले अपलोड किए जाने वाले वीडियो।

    अपने वीडियो कमांडो2022@mccc.in पर भेजें। सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड श्री विपुल अमृतलाल शाह द्वारा स्थापित और प्रचारित एक वेंचर है, जो एक प्रतिष्ठित निर्माता और फिल्म और टीवी शो के निर्देशक हैं, और अब दो दशकों से अधिक समय से भारत में मनोरंजन इंडस्ट्री के एक प्रमुख सदस्य हैं। एक सीरीज में विपुल अमृतलाल शाह की एक्शन सागा, कमांडो की अपकमिंग एपिक रीटेलिंग को देखने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार को फॉलो करें।

    English summary
    Auditions are being held to become the next commando, Vipul Amrutlal Shah's big step! Young actor got good opportunity!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X