For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंगद बेदी और कीर्ति की दिलचस्प फिल्म द लिस्ट का ट्रेलर आया सामने, देखिए पूरी फिल्म मुफ्त

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेज़ॅन मिनीटीवी ने द लिस्ट, मिनी मूवी फेस्टिवल लाइन-अप से ट्रेलर जारी किया। नई लघु फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर एक युवा जोड़े के शुरुआती 30 के जीवन में एक झलक देता है। अपनी सांसारिक दिनचर्या और लगभग रोबोटिक जीवन से थक गया यह जोड़ा एक ऐसे बिंदु पर पहुँच जाता है जहाँ वे खुद को भावनाओं की कमी महसूस करते हैं।

    अंगद बेदी ने अपने किरदार को लेकर कहा कि "मेरे लिए एक लघु फिल्म में काम करना एक अद्भुत अनुभव था, जो एक पूर्ण लंबाई वाली फीचर फिल्म की शूटिंग से बिल्कुल अलग है। मेरे चरित्र का यथार्थवाद, कहानी में इतनी कम अवधि में जो गहराई हासिल हुई है, और दैनिक जीवन की पेचीदगियों को चित्रित किया गया है जो सभी तत्व हैं जो इस लघु फिल्म को एक उत्कृष्ट कृति बनाते हैं। गौरव (निर्देशक) और रॉय कपूर फिल्म्स को इस तरह के आउट-ऑफ-द-बॉक्स, प्रदर्शन-संचालित अवधारणा को बनाने, प्रस्तुत करने और समर्थन करने के लिए धन्यवाद यह फिल्म इस बात पर भी एक कमेंट्री है कि हमारा मानव जीवन कैसे रोबोटिक हो गया है और गौरव को वास्तव में विश्वास था कि कीर्ति और मैं इसे स्क्रीन पर प्रदर्शित करने में सक्षम होंगे, इसे हासिल करने में हमारी मदद करने में उनका बहुत बड़ा हाथ है।

    मेरा कहना है कि जब मुझे सिद्धार्थ रॉय कपूर का फोन आया और मुझे इस कहानी का हिस्सा बनने के लिए कहा, जिसमें इसकी अनूठी यथार्थवाद और गंभीरता थी, तो मैं रोमांचित हो गया! कीर्ति कुल्हारी कहती हैं कि हम सभी के पास 'ए लिस्ट' है। सूची। इसे सावधानी से चुनें। देखें, सूची जल्द ही केवल अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में आ रही है। गौरव दवे द्वारा लिखित और निर्देशित, द लिस्ट रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा बनाई गई है। इसमें लोकप्रिय अभिनेता कीर्ति कुल्हारी और अंगद बेदी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर 22 सितंबर को अमेज़न मिनीटीवी पर अमेज़न शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर मुफ्त में होगा।

    English summary
    Angad Bedi and Kirti Kulhari as leads for Amazon miniTV’s upcoming short film The List
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X