For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    द जर्नी ऑफ इंडिया सीरीज- अमिताभ बच्चन, काजोल, राजामौली और राणा दग्गुबाती दिखायेंगे भारत

    By Filmibeat Desk
    |

    वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी ने आज द जर्नी ऑफ इंडिया - भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर छह-भाग की एक नई श्रृंखला में प्रदर्शित सम्मानित हस्तियों के अपने शानदार कलाकारों का खुलासा किया। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया गया, प्रत्येक एपिसोड में एक राष्ट्र के रूप में भारत के विकास में एक प्रमुख विषय को प्रदर्शित करने के लिए एक प्रमुख आवाज भी होगी।

    वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी के लिए ब्लैक आइरिस द्वारा निर्मित द जर्नी ऑफ इंडिया में सम्मानित निर्देशक एस.एस. राजामौली, अनुभवी अभिनेत्री हेमा मालिनी, ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान, दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा, सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर, महिला बैंकिंग ट्रेलब्लेज़र नैना का योगदान भी शामिल है। लाल किदवई, जलवायु परिवर्तन कार्यकर्ता वाणी मूर्ति, फैशन डिजाइनर रितु कुमार और प्रसिद्ध आहार विशेषज्ञ रुजुता दिवेकर सहित अन्य।

    बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने कहा कि बॉलीवुड एक पहेली है जो रचनात्मकता, नवाचार और कलात्मक संवेदनशीलता की भारत की उत्साही भावना को शानदार रूप से जोड़ती है। मैं दर्शकों के लिए एक ऐसा शो पेश करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं जो भारतीय सिनेमा के समृद्ध इतिहास का जश्न मनाता है, जिसने सदियों से दर्शकों की एक विविध श्रेणी के स्वाद को पूरा किया है।

    बॉलीवुड अपनी शानदार सिनेमैटोग्राफी, प्रतिभाशाली अभिनेताओं, कालातीत धुनों और अविस्मरणीय कहानी के लिए वैश्विक सिनेमाई मंच के लिए एक प्रेरणा रहा है और मुझे इस उद्योग का हिस्सा बनने पर गर्व है। " लोकप्रिय अभिनेता राणा दग्गुबाती ने कहा कि भारत की यात्रा भारत की सामूहिक कड़ी मेहनत और इस देश के लिए पैदा की गई दृढ़ इच्छाशक्ति के समृद्ध फल को प्रदर्शित करती है। एक ऐसे शो का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है जो इन मंत्रमुग्ध कर देने वाली उपलब्धियों को सामने लाता है।" द जर्नी ऑफ इंडिया का भारत, यू.एस., यूके और फिलीपींस में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिस्कवरी+ पर विश्व स्तर पर प्रीमियर होता है। इसे डिस्कवरी नेटवर्क ऑफ चैनलों पर भारत, जापान, सिंगापुर, फ्रांस, स्विट्जरलैंड, यूएई, मिस्र, ब्राजील, ईरान, केन्या सहित 140 से अधिक देशों में प्रदर्शित किया जाएगा।

    English summary
    Amitabh Bachchan, Kajol, Karan Johar, Rana Daggubati in Discovery series ‘The Journey Of India, read detaiss
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X