For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'केस तो बनता है' शो में विकी कौशल पर इतना बड़ा आरोप, फैंस के लिए मजेदार वीडियो

    |

    अमेज़ॅन मिनी टीवी के साप्ताहिक कॉमेडी शो केस तो बनता है में बैक टू बैक कई गेस्ट आते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बार सभी के जोश को हाई करने के लिए अपना मस्ती भरा अंदाज दिखाते हुए विकी कौशल नजर आयेंगे। जब विकी कौशल पर लगेंगे आरोप तो वह कैसे देंगे इसका जवाब। यह फैंस के लिए काफी उत्साहित करने वाला होगा। आप देखेंगे कि आगामी एपिसोड में विक्की कौशल खुद को कटघरे में पाते हैं। हाल ही में इसका प्रोमो सामने आया है। यह प्रोमो हाल ही में रिलीजज हुई है। हम स्टार को एक उग्र अभिनेता होने के आरोपों से बचाव करते हुए देखते हैं।

    विकी ने कहा कि "केस तो बनता है एक शानदार शो है जो हर किसी को अपनी विशिष्टता और सभी के बीच सौहार्द से प्रभावित करता है। पात्र, कोर्ट रूम कॉमेडी की अवधारणा निश्चित रूप से दर्शकों को देखने के लिए ताज़ा होगी। रितेश और मेरे वकील वरुण शर्मा के बीच हंसी-मजाक देखकर हंसी का ठहाका लग गया! एक बात जो मैं आश्वस्त कर सकता हूं कि दर्शकों को हंसी से भरी थाली परोसी जाएगी और जब ऐसा होगा, तो जोश निश्चित रूप से ऊंचा होगा। इस शो में विकी कौशल कैटरीना के साथ अपनी शादी पर भी बात कर सकते हैं।

    आपको बता दें कि यह एक अनोखा साप्ताहिक कॉमेडी शो है जिसमें रितेश देशमुख और वरुण शर्मा क्रमशः सरकारी वकील और बचाव पक्ष के वकील की भूमिका निभाते हैं। इसमें कुशा कपिला भी एक जज के रूप में हैं जो बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों के भाग्य का फैसला करती हैं। इस शुक्रवार को केवल अमेज़न शॉपिंग ऐप के भीतर अमेज़न मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग एपिसोड में लोकप्रिय अभिनेता विक्की कौशल के साथ कुछ अतरंगी इलज़ाम का बचाव करने के साथ सभी मज़े को पकड़ो और ज़ोर से हंसने के लिए तैयार हो जाओ।

    English summary
    Amazon miniTV’s show Case Toh Banta Hai as Vicky Kaushal new guest have a look video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X