For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारत के सबसे बड़े साप्ताहिक कॉमेडी शो केस तो बनता है का आगाज, बॉलीवुड सितारों का मेला

    By Filmibeat Desk
    |

    भारत की पहली कोर्ट कॉमेडी - केस तो बनता है में, जनता का वकील - रितेश, बॉलीवुड के कुछ बड़ी हस्तियों के खिलाफ सबसे विचित्र और प्रफुल्लित करने वाले आरोप लगाएंगे, जिनका बचाव उनके वकील वरुण करेंगे। इन गेस्ट सेलिब्रिटी के भाग्य का फैसला कुशा द्वारा निभाए गए एक न्यायाधीश द्वारा किया जाएगा, जिनके द्वारा दिया गया फैसला आखरी फैसला होगा। एक नया आयाम जोड़ने वाले गवाह होंगे जो विभिन्न अवतारों में नजर आएंगे। एक मनोरंजनकर्ता के रूप में रितेश की सिग्नेचर स्टाइल और उनकी कॉमेडी की ताकत के साथ, यह शो बड़े पैमाने में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा।

    अमेज़ॉन एडवरटाइजिंग के हेड गिरीश प्रभु ने कहा - "युवा और सम्मोहक कहानियों के साथ भारत के लोगों की जरूरतों को पूरा करते हुए, अमेज़ॉन मिनी टीवी ने अपने दर्शकों से सीखने और उन्हें खुश करने का लगातार प्रयास किया है। क्रशड, एडल्टिंग, उड़न पटोलाज़, शिम्मी, यात्री कृपा ध्यान दें और इश्क एक्सप्रेस सहित कई वेबसीरीज और पुरस्कार विजेता शार्ट फिल्मों के साथ हमने एक उल्लेखनीय यात्रा की है, जिसे हमारे दर्शकों ने सराहा है। हमें बानिजय एशिया के साथ साझेदारी करने पर गर्व है और केस तो बनता है में बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों को लाने के लिए रोमांचित हैं। भारत के सभी हिस्सों से करोड़ों अमेज़ॉन ग्राहक हर हफ्ते इस शो का मुफ्त में आनंद ले सकेंगे !"

    अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा - "यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे बहुप्रतीक्षित केस है! मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं कितना उत्साहित हूं। इस शो की शूटिंग के दौरान बिताया गया वक़्त वरुण, कुशा और मेरे जीवन के सबसे यादगार पल थे, और केस तो बनता है हमारे प्यार का परिश्रम है। शो में वह सब कुछ है जिसकी आप उम्मीद कर सकते हैं - हंसी और ढेर सारे मज़ेदार पल जो मनोरंजन के स्तर को ऊंचा रखेंगे। मुझे यकीन है कि भारत भर के दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे!"

    बानिजय एशिया के फाउंडर एंड सीईओ, दीपक धर ने कहा - "बानिजय एशिया में हम यूनिक कंटेंट लाने के लिए बेहद संतोषजनक हैं, जो हमने पहले किया है उससे काफी अलग है।केस तो बनता है का प्रीमियर 29 जुलाई से अमेज़ॉन मिनी टीवी, अमेज़ॉन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर रिलीज़ होगा, और हर शुक्रवार को नए एपिसोड प्रसारित होंगे। तो मुकद्दमा जारी करें?

    English summary
    Amazon miniTV announces weekly comedy show featuring top Bollywood stars – Case Toh Banta Hai
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X