For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वतंत्रता दिवस पर देखिए सबसे खास,कोड एम सीज़न 2 के थ्रिलर ड्रामा में सभी एक्शन देखें: अभी ट्रेलर

    By Filmibeat Desk
    |

    कोड एम के पहले सीज़न की अभूतपूर्व वैश्विक सफलता के बाद, स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म एक और धमाकेदार, एक्शन से भरपूर थ्रिलर ड्रामा, कोड एम सीज़न 2 के साथ वापस आ गया है। ऑल्ट बालाजी ने इस बहुचर्चित सीरीज़ का ट्रेलर जारी किया। यह लाइववायर एक्शन और ड्रामा का वादा करता है। कोड एम 2 बड़े-टिकट वाले एक्शन दृश्यों और दिल को झकझोर देने वाली कहानी के मिश्रण के साथ पहले सीज़न की सफलता पर आधारित है।

    बड़े पैमाने पर स्थापित, कोड एम 2 में जेनिफर विंगेट ने मेजर मोनिका के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है। ट्रेलर में अंगद संधू के रूप में तनुज विरवानी भी हैं। पात्रों का एक रहस्यमय, फिर भी मनोरंजक सेट हमें उनके जीवंत, लुभावने प्रदर्शन से जीत लेता है। कोड एम सीज़न 2 का केंद्रीय विषय सिस्टम के विभिन्न स्तरों पर भ्रष्टाचार है, जिसमें एक सतर्क टीम भ्रष्ट व्यक्तियों को लक्षित करती है जो निर्दोष सैनिकों की मौत के लिए जिम्मेदार थे।

    सीरीज, पहले सीज़न की तरह, एकता आर कपूर द्वारा बनाई गई है इसके अलावा, मनोरंजक कथा, सीटी-योग्य संवाद और सांस लेने वाले प्रदर्शनों की बेहद सराहना की गई है। शो का कथानक हर एपिसोड के साथ उत्सुकता पैदा करता है और जैसे-जैसे यह आगे बढ़ता है उत्साह का स्तर बढ़ता जाता है। सुपर सक्सेसफुल वेब सीरीज कोड एम की दूसरी किस्त में खतरा दोगुना है, बढ़त दोगुनी है और जोखिम दोगुना है। तेज और बुद्धिमान, मेजर मोनिका को लगता है कि उसे जीवन की सबसे बड़ी चुनौती मिल गई है।

    Jio Studios द्वारा प्रस्तुत कोड M सीज़न 2, जिसे वूट सेलेक्ट पर रिलीज़ किया गया था और जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिली थी, अब ALTBalaji पर भी रिलीज़ किया जा रहा है। जियो स्टूडियोज और जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और अक्षय चौबे द्वारा निर्देशित। कोड एम 2 का ट्रेलर स्पष्ट करता है कि ऑल्ट बालाजी के दर्शक वास्तव में कुछ खास की उम्मीद कर सकते हैं!

    English summary
    Have a look Alt Balaji show Code M season 2: Trailer out Watch all the action unfold in the thriller drama
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X