For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की फिल्म मिशन सिंड्रेला शूटिंग के बाद हुई कैंसिल, अब बनेगी मिशन सिंड्रेला वेब सीरीज़, डीटेल्स

    |

    अक्षय कुमार के फैन्स उनकी फिल्मों के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। और दर्शकों का इंतज़ार कभी भी ज़्यादा लंबा नहीं होता क्योंकि अक्षय कुमार धड़ाधड़ फिल्में शूट करते हैं और उतनी ही तेज़ी से उनकी फिल्में रिलीज़ होती हैं। अक्षय कुमार की शूट हो चुकी फिल्मों की लिस्ट में शामिल है मिशन सिंड्रेला।

    वाशु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही ये फिल्म, अक्षय कुमार की पिछली फिल्म बेल बॉटम के डायरेक्टर रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट की है। फिल्म बनकर तैयार हो रही है और माना जा रहा था कि ये ओटीटी पर रिलीज़ हो सकती है।

    लेकिन अब अक्षय कुमार की ये फिल्म रिलीज़ के लिए कैंसिल कर दी गई। लेकिन दर्शकों को निराश होने की ज़रूरत नहीं है। दरअसल, हाल फिलहाल के कंटेंट को देखते हुए मिशन सिंड्रेला की टीम ने ये तय किया है कि इसे फिल्म की तरह नहीं बल्कि वेब सीरीज़ की तरह रिलीज़ किया जाए।

    लेकिन वेब सीरीज़ की तरह रिलीज़ करने के लिए फिल्म छोटी पड़ सकती है। इसलिए फिल्म के कुछ हिस्से और शूट किए जाएंगे जिससे कि वेब सीरीज़ के हिसाब से हर किरदार का ग्राफ बनाया जा सके। टीम का मानना है कि इससे फिल्म को और बेहतर तरीके से पेश किया जा सकता है।

    मिशन सिंड्रेला के साथ धमाकेदार वेब डेब्यू

    मिशन सिंड्रेला के साथ धमाकेदार वेब डेब्यू

    दिलचस्प है कि मिशन सिंड्रेला अगर वेब सीरीज़ में तब्दील होती है तो ये अक्षय कुमार का डिज़्नी हॉटस्टार पर आधिकारिक रूप से वेब डेब्यू होगा। इससे पहले, अजय देवगन भी डिज़्नी हॉटस्टार पर रूद्र नाम की वेब सीरीज़ के साथ अपना डेब्यू कर चुके हैं। डिज़्नी हॉटस्टार के साथ अक्षय कुमार का रिश्ता पुराना है। कोरोना काल में ओटीटी पर सबसे पहली सुपरस्टार फिल्म रिलीज़ करने वाला प्लेटफॉर्म था डिज़्नी हॉटस्टार और पहली फिल्म थी अक्षय कुमार की लक्ष्मी।

    करना था अमेज़ॉन प्राइम के साथ डेब्यू

    करना था अमेज़ॉन प्राइम के साथ डेब्यू

    अक्षय कुमार अपना वेब सीरीज़ डेब्यू अमेज़ॉन प्राइम के साथ करने वाले थे। इस सीरीज़ का नाम था The End और अक्षय कुमार की मौजूदगी में इसका एलान बड़े ढोल नगाड़ों के साथ किया गया था। माना जा रहा था कि इस सीरीज़ का बजट लगभग 100 करोड़ है। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार इस सीरीज़ में एकदम अलग अवतार में दिखने वाले थे लेकिन कोरोना के बाद से इस सीरीज़ पर काम बेहद धीमी गति से चल रहा है।

    रत्सासन रीमेक है मिशन सिंड्रेला

    रत्सासन रीमेक है मिशन सिंड्रेला

    मिशन सिंड्रेला तमिल की साईकोलॉजिकल क्राईम थ्रिलर रत्सासन का रीमेक है। रत्सासन 2018 में रिलीज़ हुई थी और फिल्म में एक्टर विष्णु विशाल, सब इंस्पेक्टर अरूण कुमार की मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में उनके साथ दिखाई दी थीं अमाला पॉल। वहीं मिशन सिंड्रेला में अक्षय कुमार के साथ दिखाई दे देंगी रकुल प्रीत सिंह। फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में शुरू हुई थी वहीं दूसरी लहर के बाद फिल्म की बाकी शूटिंग शिमला में हुई।

    मां के देहांत के बीच शूटिंग

    मां के देहांत के बीच शूटिंग

    गौरतलब है कि जब अक्षय कुमार, इंग्लैंड में मिशन सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान उनकी मां का देहांत हो गया। अक्षय कुमार, भारत वापस लौट आए लेकिन फिल्म की शूटिंग चालू रही। फिल्म की शूटिंग पिछले साल 25 अगस्त से इंग्लैंड में शुरू हुई थी। फिल्म को इंग्लैंड में शूटिंग करने का मुख्य कारण ये था कि भारत में तब भी कोरोना के बाद पाबंदियां थीं जिनके कारण हर जगह शूटिंग का समय फिक्स हो चुका था। इसलिए इंग्लैंड में शिमला का सेट बनाया गया था।

    बॉडी डबल के साथ शूट हुई फिल्म

    बॉडी डबल के साथ शूट हुई फिल्म

    मां के देहांत के बाद अक्षय कुमार, उनके अंतिम संस्कार के लिए भारत लौट आए लेकिन वो नहीं चाहते थे कि फिल्म पर काम रूके। इसलिए उस दौरान, फिल्म की शूटिंग रकुल प्रीत सिंह के साथ की गई। रकुल ने जहां अपने हिस्से शूट किए वहीं जिन सीन के लिए अक्षय की ज़रूरत थी वहां, अक्षय के बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया।

    मिशन सीरीज़ की फिल्में तैयारी?

    मिशन सीरीज़ की फिल्में तैयारी?

    अक्षय कुमार, वाशु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले एक और एक्शन फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम है मिशन लायन। इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं मिशन मंगल फेम जगन शक्ति। पहले, रक्षाबंधन का काम खत्म होने के बाद इसी फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में शुरू होने वाली थी। लेकिन अब मिशन लायन की जगह, पहले मिशन सिंड्रेला पर काम शुरू हो चुका है। इस के साथ ही अक्षय कुमार अपनी मिशन ट्राईलॉजी पूरी कर लेंगे - मिशन मंगल, मिशन सिंड्रेला और मिशन लायन।

    फिल्मों को लेकर दर्शकों का रूख

    फिल्मों को लेकर दर्शकों का रूख

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने कोरोना काल के बीच दो बार सिनेमाघरों को दर्शक लौटाए। पहली बार कोरोना केस में कमी होने के बाद जब कुछ ऑक्यूपेंसी के साथ थिएटर खुले तो अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम रिलीज़ हुई। इसके बाद जब सिनेमाघर पूरी तरह से खुले तो अक्षय कुमार ने दिवाली 2021 में फैन्स को सूर्यवंशी का तोहफा दिया और दर्शक आराम से ये फिल्म देखने सिनेमाघर लौटे। लेकिन होली पर अक्षय कुमार बच्चन पांडे के साथ कोई जादू नहीं चला पाए। ऐसे में दर्शकों का ओटोटी और थिएटर में फिल्में देखने की रूख फिलहाल स्टडी करने लायक है।

    रीमेक की बौछार

    रीमेक की बौछार

    आने वाले समय में अक्षय कुमार रीमेक की बौछार लगाने वाले हैं। एक तरफ वो करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए सेल्फी की शूटिंग कर रहे हैं जो कि मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है। दूसरी तरफ, अक्षय कुमार तमिल फिल्म सुरराई पोट्रू रीमेक की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं किया गया है।

    English summary
    Akshay Kumar completed the shoot for Mission Cindrella but now idea for the film has been dropped. It will be released after shooting more schedules and turning the film into a web series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X