For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुझे कनाडा कुमार बुलाते हैं, छोटी हीरोइनों से रोमांस करता हूं तो जलते हैं: अक्षय कुमार की मज़ेदार #KoffeeChat

    |

    कॉफी विद करण के एपिसोड पर अक्षय कुमार ने खुलकर बातें कीं। अक्षय कुमार ने इस इंडस्ट्री में 30 साल पूरे किए हैं। इस पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि वो मानते हैं कि इस इंडस्ट्री में इतना समय बिता लेने के लिए वो बस लकी हो गए। अक्षय का कहना है कि उन्होंने मेहनत करते बहुत लोगों को देखा है। कई लोग ऐसे हैं जो उनसे भी ज़्यादा मेहनत करते हैं। इसलिए अक्षय बस लकी थे कि वो सफल हो गए।

    अक्षय कुमार का कहना था कि वो इस इंडस्ट्री में केवल पैसे कमाने आए थे और वो आज तक वही काम कर रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो केवल पैसा कमाने पर विश्वास रखते हैं। उन्होंने रणवीर सिंह को भी सलाह दी थी कि आती हुई लक्ष्मी को ना नहीं कहते। अक्षय ने अपना उदाहरण देते हुए कहा, शादी हो, मैं नाच रहा होता हूं, मुंडन हो मैं नाच रहा होता हूं, कुछ और हो तो भी मैं नाच रहा होता हूं। मुझे केवल पैसों से मतलब है।

    अक्षय कुमार कितने लकी हैं इसका फैसला तो शो पर ही हो गया। क्विज़ राउंड के समय करण जौहर ने एक सवाल पूछा जिसका जवाब देने के लिए अक्षय और समांथा दोनों ही तैयार थे। अक्षय ने जवाब दिया लेकिन करण ने बताया कि अक्षय कन्फ्यूज़ हो गए। इसके थोड़ी देर बाद करण जौहर को एक संदेश आया जिसमें कहा गया कि अक्षय ने सही जवाब दिया है। भई इसे किस्मत ही कहेंगे कि सवाल गलत हो तो अक्षय कुमार जवाब नहीं लिखते लेकिन फिर भी वो सवाल काट दिया जाता है। इसी के साथ शो के दौरान, अक्षय कुमार ने ढेर सारी भड़ास निकाली। पढ़िए इस एपिसोड अक्षय ने किए क्या क्या खुलासे।

    कनाडा कुमार अक्षय

    कनाडा कुमार अक्षय

    अक्षय कुमार ने पहली बार उनके बारे में होने वाली आलोचनाओं पर बात करते हुए कहा कि ज़्यादा से ज़्यादा क्या बोलेंगे। बहुत ज़्यादा होता है तो वो मुझे कनाडा कुमार बुलाते हैं या फिर कनाडा जाने को बोलते हैं। मैं सारी बातें एक कान से सुनता हूं और दूसरे कान से निकाल देता हूं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार के पास भारत नहीं कनाडा की नागरिकता है और पहली बार अक्षय ने इस बारे में खुलकर बात की।

    अक्षय कुमार का रोमांस

    अक्षय कुमार का रोमांस

    अक्षय कुमार ने बताया कि छोटी उम्र की हीरोइनों के साथ काम करने पर उन्हें ट्रोल इसलिए किया जाता है क्योंकि बाकी लोग उनसे जलते हैं। अक्षय का कहना था, देखो मुझे क्या लगता हूं मैं 55 का। जो कह रहा है, कहने दो वो सब मुझसे जलते हैं।

    90 की यादें

    90 की यादें

    अक्षय कुमार से पूछा गया कि 90 के दशक की तीन चीज़ें जो वो इस दौर में मिस करते हैं। तो अक्षय का कहना था - पहला तो उस दशक की हीरोइनें। दूसरा उस दशक का म्यूज़िक और तीसरा ये कि उस वक्त वो एक साल में 10 फिल्में कर लेते थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाता है।

    केवल पैसा चाहिए था

    केवल पैसा चाहिए था

    नेपोटिज़्म पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि पहली बात तो उन्हें इस शब्द का मतलब ही नहीं पता था। उन्हें अपनी पत्नी से इसका मतलब समझना पड़ा तब जाकर समझ आया कि इतनी लड़ाई हो किस बात पर रही है। अक्षय का कहना था कि जब वो इंडस्ट्री में आए तो उन्हें केवल काम की भूख थी। वो ये देखना ही नहीं चाहते थे कि किसका बेटा कौन सी फिल्म कर रहा है। उन्हें केवल पैसे कमाने से मतलब था।

    साउथ Vs बॉलीवुड पर अक्षय कुमार

    साउथ Vs बॉलीवुड पर अक्षय कुमार

    अक्षय को बताया गया कि ऑरमैक्स के टॉप स्टार्स की हिंदी लिस्ट में वो पहले नंबर पर हैं लेकिन Pan India लिस्ट में वो पांचवे नंबर पर हैं। इतना ही नहीं, उन्हें करण जौहर ने बताया कि इस लिस्ट में वो इकलौते हिंदी एक्टर हैं। ये सोचकर उन्हें कैसा लग रहा है। अक्षय का कहना था कि मुझे लगता है कि हमें बेहतर काम करना चाहिए और ज़्यादा मेहनत करनी चाहिए। इससे ज़्यादा और मैं क्या कहूं। खुशी और दुख कुछ नहीं है ऐसा।

    क्या है बॉलीवुड की कमी

    क्या है बॉलीवुड की कमी

    जब करण जौहर ने वापस दबाव डालते हुए पूछा कि हिंदी इंडस्ट्री ऐसा क्या गलत कर रही है और साउथ की इंडस्ट्री ऐसा क्या सही कर रही है तो अक्षय कुमार का कहना था कि साउथ के एक्टर्स में Insecurity नहीं है। वो लोग दो हीरो तीन हीरो वाली फिल्में करने से कतराते नहीं है। जबकि हीरोइनों में ऐसा नहीं है, हीरोइनों ऐसे रोल के लिए तैयार रहती हैं लेकिन हीरो रोल बांटने को तैयार नहीं होते हैं।

    पहली सैलेरी

    पहली सैलेरी

    अक्षय कुमार ने अपनी पहली सैलेरी के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि उन्हें पहले 5 हज़ार रूपये महीने के मिलते थे। इसके बाद अक्षय को एक एड करने का ऑफर मिला और उन्होंने झट से हां बोल दी जहां 2 घंटे के लिए अक्षय कुमार को 21 हज़ार रूपये मिले। अक्षय कुमार, इससे पहले मार्शल आर्ट्स सिखाते थे। इसके बाद इस पैसे से अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाना शुरू कर दिया।

    English summary
    Akshay Kumar had a great chat on Koffee with Karan and talked about his Canadian citizenship, working with young heroines and problem with bollywood stars.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X