For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपकमिंग सीरीज शूरवीर पर बोलीं एक्ट्रेस अंजलि बारोट- हेलिकॉप्टर पायलट बनने का मौका नहीं मिलता

    By Filmibeat Desk
    |

    दुश्मन घर में घुस चुका है पर क्या हमारे देश के शूरवीर तैयार है? डिज़्नी+ हॉटस्टार एक रोमांचक कहानी में एक एक्शन से भरपूर मिलिट्री ड्रामा सीरीज़, शूरवीर लेकर आ रहा है। हॉटस्टार स्पेशल्स 'शूरवीर' भारत में एक विशिष्ट टास्क फोर्स के निर्माण की यात्रा को दर्शाया गया है क्योंकि वे राष्ट्रीय खतरों के खिलाफ देश की पहली प्रतिक्रिया टीम बनने के लिए विशेष प्रशिक्षण से गुजरते हैं। जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो को समर खान ने क्रिएट किया है और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है और यह एक्सक्लूसिवली डिज्नी + हॉटस्टार पर 15 जुलाई से उपलब्ध होगा। इस एक्शन पैक्ड सीरीज़ में अंजलि बरोट एक हेलीकॉप्टर पायलट की भूमिका निभा रही है और हाल में उन्होंने साझा किया कि क्यों उन्होंने शूरवीर के लिए हां कहा था।

    अंजलि बरोट ने साझा किया, "एक अभिनेता के रूप में, मुझे प्रयोग करना पसंद है। मेरी पिछली वेब सीरीज़ को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, मैं वास्तव में कुछ अलग करने के लिए उत्सुक थी और अपने अगले प्रोजेक्ट के साथ अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करना चाहती थी। जब शूरवीर मुझे ऑफर किया गया, तब मुझे पता था कि यही वह है। मेरा मतलब है, आपको कितनी बार वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाने और देश को बचाने का अवसर मिलता है? बस उस वर्दी को पहनने और उस हेलिकॉप्टर को पर्दे पर उड़ाने का विचार ही अपने आप में बेहद आकर्षक था।"

    Shoorveer

    उन्होंने आगे कहा, "पहले एक टिपिकल पत्नी की भूमिका निभाने से लेकर शूरवीर में इस टफ किरदार निभाने तक, मैं वास्तव में ऑन स्क्रीन ट्रांजिशन की तलाश में थी। मुझे याद है, शूरवीर को हां कहने से पहले, मैं निर्देशक कनिष्क से मिली थी, जिन्होंने मुझे शो के लिए अपना विजन समझाया और इसे मुझे बेच दिया। मुझे उन पर और समर खान पर पूरा भरोसा था और मैं एक ऐसे शो और किरदार के साथ जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जो मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी भुमिका से एकदम अलग है।"

    शूरवीर में लोकप्रिय अभिनेता मकरंद देशपांडे और मनीष चौधरी के साथ रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह देश की शांति और सुरक्षा को चुनौती देने वाले रेड अलर्ट का सामना करते हुए टीम के साथियों, और मेंटर्स के बंधनों पर करीब से नज़र डालता है। हवाई युद्ध, लैंट ऑपरेशन्स और इंटेलिजेंस सीक्रेट्स से भरपूर, यह शो हमारे राष्ट्रीय बलों के भारी-भरकम दरवाजे के पीछे की भावनाओं और कार्यों को दिखाता है। इसमें अनुभवी अभिनेता मकरंद देशपांडे एक अहम भूमिका निभा रहे हैं।

    English summary
    Actress Anjali Barot talk about Shoorveer series says play the role of a chopper pilot, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X