For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Breathe Into the Shadows Season 2: अभिषेक बच्चन ने अपने दोहरे किरदारों की तैयारी से उठाया पर्दा

    By Filmibeat Desk
    |

    लंबे इंतजार के बाद, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज़ सीज़न 2 रिलीज़ कर दिया गया है। दर्शकों ने इस अंधेरी दुनिया में कई दिलचस्प किरदारों को अलग-अलग चैप्टर्स खोलते हुए देखा, इसकी विचित्रता दूसरे सीज़न में अगले लेवल तक बढ़ गई और खास कर के अभिषेक बच्चन के किरदार को लेकर जो सीरीज में अविनाश और जे की दोहरी भूमिका निभा रहे हैं।

    अभिनेता दूसरे सीज़न में अपने इस गहरे और दिलचस्प कैरेक्टर की तैयारी के पीछे की कहानी बताते है। अपने किरदार की तैयारी के बारे में साझा करते हुए अभिषेक ने कहा, "मैं शानदार लेखकों से लैस था, और एक निर्देशक जो बेहतरीन है। मैं मयंक के साथ चार साल से बातचीत कर रहा हूं और ऐसा कोई भी पल नही था जब मैने उनके कोई सवाल पूछा हो और उनके पास उसका जवाब न हो। इस तरह की उनकी तैयारी थी।"

    abhishek-bachchan-reveals-about-his-twin-roles-in-prime-video-s-breathe-into-the-shadows-season-2

    Uunchai Day 1 Box Office: सूरज बड़जात्या की फिल्म ने पहले दिन की अच्छी कमाई, यहां जानें शुक्रवार का कलेक्शनUunchai Day 1 Box Office: सूरज बड़जात्या की फिल्म ने पहले दिन की अच्छी कमाई, यहां जानें शुक्रवार का कलेक्शन

    अभिनेता ने आगे कहा, "मयंक और मैंने हर चीज की तैयारी में कई दिन बिताए क्योंकि हम सब कुछ पहले से तय कर लेना चाहते थे ताकि सेट पर हम सिर्फ सीन्स को अंजाम दे सकें। हम सेट पर एक्सप्लोर करने में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते थे। हमने अविनाश और जे के किरदारों पर काम करने में अनगिनत दिन बिताए हैं और चीजें क्यों करेगा, कैसे वे अलग होगा लेकिन एक ही समय में समान होंगे। हमने प्लॉट किया कि शायद कैसे 10 साल बाद भी वे कैसे होंगे। इसलिए मयंक ने मुझे किरदारों पर गहराई से काम करने को कहा।"

    अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की यह ओरिजिनल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित हैं, जिन्होंने अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ सीजन 2 का सह-निर्माण भी किया है। इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर से जहां अभिषेक ए बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन, नवीन कस्तूरिया, सैयामी खेर और इवाना कौर और नवीन कस्तूरिया अहम किरदार में हैं।

    यह बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल भारत और दुनिया भर के 240 देशों में 9 नवंबर से विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है।

    English summary
    Abhishek Bachchan reveals about his twin roles in Prime Video's Breathe Into the Shadows Season 2. Abhishek said, "I was equipped with fantastic writers, and a director who is so on the ball."
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X