For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपनी नई पारी को लेकर उत्साहित हैं अभिनव शुक्ला और युविका चौधरी, इस शो में आएंगे नजर

    |

    वूट की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज़ में से एक, 'साइबर वार - हर स्क्रीन क्राइम सीन', तनवीर बुकवाला द्वारा निर्मित और अंकुश भट्ट द्वारा निर्देशित, ने हाल ही में शो में दो नई एंट्री की घोषणा की है। अभिनव शुक्ला, जो आकाश (मोहित मलिक) दोस्त के रूप में विक्रम का किरदार निभाएंगे, जो एक स्पेशल ऑप्स कमांडो था। जबकि युविका चौधरी शो में अनन्या (सनाया ईरानी) के बहन की भूमिका निभाएंगी, जो एक प्रतिष्ठित पत्रकार है।

    अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, युविका चौधरी ने कहा, "यह एक ऐसा किरदार है जैसा मैंने अपने जीवन में पहले कभी नहीं निभाया है, इसलिए मैं कुछ अलग और नया करने के लिए उत्साहित हूं। मैंने शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया है और मैं इस बात को लेकर सकारात्मक हूं कि यह सीरीज पूरी यात्रा के दौरान शानदार रहने वाली है। यह एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका है, और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि मेरा किरदार कैसा है।"

    85 करोड़ बजट और 2 करोड़ कमाई, यहां जानें साल 2022 की सबसे बड़ी फ्लॉप बॉलीवुड फिल्में85 करोड़ बजट और 2 करोड़ कमाई, यहां जानें साल 2022 की सबसे बड़ी फ्लॉप बॉलीवुड फिल्में

    अपनी एंट्री के बारे में जानकारी देते हुए अभिनव शुक्ला ने कहा, "मैंने यह सीरीज इसलिए की क्योंकि मुझे इसकी कहानी पसंद आई। मुझे पता था कि मैं पहले ही नैरेशन से शो का हिस्सा बनना चाहता हूं। एक अभिनेता के तौर पर मैं किसी किरदार की लंबाई पर ज्यादा विचार नहीं करता। मेरे लिए, यह सब स्क्रिप्ट के बारे में है। अगर मुझे कुछ पसंद है और उस पर विश्वास है, तो मैं बस उसे करता हूं। और ठीक ऐसा ही इस शो के साथ भी है.."

    'साइबर वार - हर स्क्रीन क्राइम सीन' मुंबई पर मंडरा रहे साइबर अपराध के बढ़ते खतरे पर प्रकाश डालता है। एसीपी आकाश मलिक के साथ साइबर एक्सपर्ट अनन्या सैनी और टीम टी.आर.ए.सी.ई. शहर से साइबर क्राइम का सफाया करने के प्रयास में जुट जाएं। अभिनेता मोहित मलिक, सनाया ईरानी के साथ प्रमुख रूप में इस अपराध थ्रिलर में भूमिका दिखाई देंगे । मोहित और सनाया के अलावा, इस वेब शो में केशव उप्पल, नेहा खान, अमिताभ घनेकर, और इंद्रनील भट्टाचार्य, अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    English summary
    One of Voot’s most popular web series, ‘Cyber Vaar – Har Screen Crime Scene’ has recently announced two new entries to the show, Abhinav Shukla and Yuvika Chaudhary.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X