इरफ़ान खान की टॉप 5 यादगार परफॉरमेंस

    इरफ़ान खान एक प्रतिभाशाली अभिनेता है, जो अपने प्रभावशाली अभिनय कौशल के लिए जाने जाते है। यहाँ हम आपके लिए उनकी, यादगार टॉप 5 परफॉरमेंस की लिस्ट लाये है, जिनमे इरफ़ान खान ने अपने सबसे बेहतरीन, अभिनय का परिचय दिया है। इन फिल्मों को एक बार, आप जरूर देखें...

    1. पान सिंह तोमर (2012)

    आलोचनात्मक समीक्षा

    शैली

    Biography ,Drama

    रिलीज़ डेट

    02 Mar 2012

    ये फिल्म, एक सच्ची कहानी पर आधारित है, जो की 'पान सिंह तोमर' नाम के भारतीय  सेना  के सिपाही की है, जो राष्ट्रिय खेल में स्वर्ण पदक जीतता है। इस फिल्म में पान सिंह तोमर के किरदार में इरफ़ान खान नज़र आये है, जिन्हे दर्शकों ने खूब सराहा और उन्हें इस फिल्म के लिए, राष्ट्रिय पुरस्कार से भी नवाज़ा गया। 

    2. दि लंचबॉक्स (2013)

    आलोचनात्मक समीक्षा

    शैली

    Comedy ,Drama

    रिलीज़ डेट

    20 Sep 2013

    ये फिल्म, एक ग्रहणी (निमरत कौर) और एक सरकारी कर्मचारी (इरफ़ान खान) की है, जो जल्द ही अपनी नौकरी से रिटायर होने वाला है।  डिब्बावाले की गलती से शुरू हुई एक प्रेम कहानी जो 'लंचबॉक्स' के जरिये एक-दूसरे को जानते है। इस फिल्म के लिए , इरफ़ान ने कई अवार्ड्स जीते। 

    3. तलवार (2015)

    आलोचनात्मक समीक्षा

    शैली

    Drama

    रिलीज़ डेट

    02 Oct 2015

    इस फिल्म का निर्देशन,मेघना गुलज़ार ने किया था। फिल्म की कहानी, साल 2008 में हुए नोएडा में डबल मर्डर केस पर आधारित है। इरफ़ान खान इस फिल्म में CDI ( सेंट्रल डिपार्टमेंट ऑफ़ इन्वेस्टीगेशन) के जॉइंट- डायरेक्टर  आश्विन कुमार के किरदार में नज़र आये है। 
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X