बेयर ग्रिल्स के साथ वन्य जीवन के अनुभवों का सामना करने वाले भारतीय सितारे

    हाल ही में एक बार फिर वाइल्ड लाइफ विथ बेयर ग्रिल्स शो चर्चा में आ गया है, क्योंकि इस बार शो में एक्टर रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं, जी हाँ, यह शो इंडिया में सबसे ज्यादा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आने से लोकप्रिय हुआ था। प्रधानमंत्री के शो में आने के बाद, बेयर ग्रिल्स के इस शो में कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी हिस्सा लिया। आपको बता दें के, ब्रिटिश साहसी और पूर्व एस ए एस सर्विसमैन बेयर ग्रिल्स को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है वह अपने बेजोड़ जंगल में सरवाइव करने की कला कौशल के लिए जाने जाते हैं, तो चलिए जानतें हैं वे कौन भारतीय सितारे हैं जो बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल के भयानक और चुनौतीपूर्ण सफर पर गए।
    बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी पत्नी के लिए दुर्लभ फूल की तलाश में बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल के चुनौतीपूर्ण जोखिमों का सामना करते हैं, जी हाँ इस बार अभिनेता रणवीर सिंह को हम पहली बार जंगल में बेयर ग्रिल्स के साथ देखेंगें। अभिनेता के इस सफर को नेटफ्लिक्स पर 8 जुलाई 2022 को रिलीज किया गया है। 

    बेयर ग्रिल्स, बॉलीवुड के एक्शन हीरो विक्की कौशल को हिंद महासागर की गहराईयों में एक साहसिक सफर पर ले जाते हैं, जहाँ वह शार्क से भरे पानी में जीवित रहने और अपने आप को जीवित रखने के लिए दलदल से गुजरते हैं, और गोता लगाते हैं।

    अभिनेता अजय देवगन भी बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर जर्नी पर जा चुके हैं, जहाँ उन्होंने ग्रिल्स के साथ हिंद महासागर में एक साहसिक सफर का अनुभव किया है, जिसमें अजय शार्क मछली और प्रतिकूल मौसम की स्थिति का सामना करते हुए दिखाई दिए हैं।

     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X