For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shocking.."सलमान खान नामर्द हैं इसलिए उसने शादी नहीं की"

    By Prachi Dixit
    |

    एक तरफ जहां सलमान खान का टाइगर जिंदा है का पहला लुक सुर्खियों में हैं। वहीं अपनी निगेटिव इमेज को लेकर भी सलमान को जुबैर चर्चा में बनाए रख रहे हैं। एक बार फिर जुबैर ने सलमान पर निशाना साधा है।

    एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में जुबैर ने कहा है कि सलमान नामर्द है इसलिए उसकी शादी नहीं हो रही'। इतना ही नहीं जुबैर खान ने डॉन दाउद इब्राहिम के साथ सलमान के सबंध का आरोप लगाया है।

    बिग बॅास 11 के घर के पहले वीक में बाहर निकलते ही जुबैर ने सलमान पर जमकर हमला बोलना शुरू कर दिया है। जुबैर ने सलमान के खिलाफ अपनी शिकायत में यह आरोप लगाया है कि टीवी पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया गया है।

    यहां तक कि जुबैर ने दावा किया है कि उन्हें केस वापस लेने के लिए 40 से अधिक फोन कॅाल आ चुके हैं। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी है। जुबैर ने यह भी चेतावनी दी है कि वह सलमान को बर्बाद करके ही दम लेंगे।

    गौरतलब है कि इससे पहले भी कई लोगों ने सलमान से पंगा लेकर अपना करियर तबाह किया है..यहां देखिए

    कुशाल टंडन

    कुशाल टंडन

    कुशाल ने बिग बॅास सीजन 7 में वीजे एंडी को धक्का मारा था। जिसके बाद सलमान के साथ भी उनकी बहस हो गई थी। उन्हें घर से बाहर निकाला गया था।

    आकाशदीप सहगल

    आकाशदीप सहगल

    'बिग बॉस' सीजन 5 के कन्टेस्टेंट आकाशदीप सहगल ने सलमान पर आरोप लगाया है कि सलमान ने उनके करियर को तबाह कर दिया. बता दें कि शो के दौरान आकाशदीप और सलमान में कुछ अनबन हुई थी।आकाशदीप का कहना है कि सलमान कभी उस लड़ाई को भूल नहीं पाए।

    इमाम सिद्दीकी

    इमाम सिद्दीकी

    बिग बॉस 6 के कंटेस्टेंट रहे इमाम सिद्दीकी की भी सलमान के साथ बहस हुई थी। सलमान ने उन्हें अपने साथ ठीक से बर्ताव करने के लिए चेताया था।

    प्रियंका जग्गा

    प्रियंका जग्गा

    प्रियंका जग्गा ने भी अपनी सारी सीमाएं पार कर दी थी। इसके बाद उन्होंने सलमान से भी बुरे तरह से व्यवहार किया। उन्हें अपने बर्ताव के लिए घर से बाहर निकाल दिया गया।

    ओम स्वामी

    ओम स्वामी

    बिग बॅास में ओम स्वामी के बुरे व्यवहार ने सलमान तक को हैरान कर दिया था। उन्हें भी घर से निकाल दिया गया था।

    करिश्मा तन्ना

    करिश्मा तन्ना

    सलमान को लेकर बाकी कंटेस्टेंट ने उन्हें छेड़ा तो इस दौरान करिश्मा नाराज हो गईं और रोने लगीं। वहीं इसे देख सलमान शॉक हो गए और शो से वॉक आउट कर लिया।

    सपना भवनानी

    सपना भवनानी

    बिग बॉस के सीजन 6 में कंटेस्टेंट के तौर पर आईं सपना भवनानी ने सलमान के साथ शो में बहुत बार झगड़ा किया। दोनों के बीच कई बार बहस बाजी हुई। उन्होंने कहा था कि वह सलमान खान से डरती नहीं हैं।

    English summary
    Zubair Khan Said Salman Khan is impotent..Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X