For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shocking...सलमान खान के कारण मिली गैंगरेप की धमकी..FIR दर्ज..

    By Prachi Dixit
    |
    Salman Khan Bodyguard Shera in TROUBLE; Women FILES RAPE FIR | FilmiBeat

    जुबैर खान और सलमान खान की कंट्रोवर्सी में अब एक चौंकाने वाला मोड़ सामने आया है। जुबैर की दोस्त शबनम ने शेरा के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाया है। मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई है।

    महिला ने बॉडीगार्ड शेरा पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस महिला का कहना है कि शेरा ने उसे जुबैर खान वाले केस में सेटलमेंट करवाने को कहा है। अगर वह ऐसा नहीं करती हैं तो गैंगरेप करने की धमकी दी गई है।

    शेरा के खि‍लाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला ने दावा किया है कि उनके पास शेरा से बातचीत का एक टेप भी है। जिसे उन्होंने पुलिस को दे दिया है।

    इन सभी खबरों को गलत ठहराते हुए शेरा ने कहा है किक मैं इस महिला को नहीं जनता और उसके साथ कभी बात नहीं की। न तो वो मेरा नंबर है और न वो मेरी आवाज़ है। ये आरोप बेबुनियाद है। गौरतलब है कि अभी तक इस मामले में सलमान ने चुप्पी साध रखी है।

    गौरतलब है कि इस साल कंट्रोवर्सी की बात की जाए तो शायद आपको इसका अंदाजा नहीं होगा कि ये साल अपने आने के साथ ही कई कंट्रोवर्सी को जन्म देकर जा रहा है।

    कपिल शर्मा शो बंद

    कपिल शर्मा शो बंद

    16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त कपिल ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ बदसलूकी की थी। लगभग चार महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक दोनों का विवाद सुर्खियों में है। कपिल के शो के बंद होने की खबर अभी भी उफान पर है।

    शिल्पा शिंदे सेक्शुअल हैरेसमेंट

    शिल्पा शिंदे सेक्शुअल हैरेसमेंट

    24 मार्च को शिल्पा शिंदे ने भाभीजी घर पर हैं के निर्माता संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुयल हैरेसमेंट का केस फाइल किया। 2016 से चल रहा विवाद फिलहाल कोर्ट तक पहुंच गया है। शिल्पा ने अपने निर्माता पर जबरदस्ती संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है।

    मानसिक शोषण का आरोप

    मानसिक शोषण का आरोप

    टीवी एक्ट्रेस समीक्षा ने भी शिल्पा शिंदे का साथ देते हुए एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंवे संजय कोहली के खिलाफ कहा कि वह शो का माहौल पूरी तरह खराब होता था। लोग गालियां देकर बात किया करते थे।

    प्रत्युषा की लास्ट शॉर्ट फिल्म

    प्रत्युषा की लास्ट शॉर्ट फिल्म

    1 अप्रैल को काम्या पंजाबी ने प्रत्युषा की लास्ट शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह न सके' रिलीज करने का अनाउंसमेंट किया।इस पर प्रत्युषा के ब्वॅायफ्रेंड ने आवाज उठाई।उन्होंने कहा कि इस वीडियो पर सब गलत है। यह पुराना वीडियो है। इसके बाद भी यह वीडियो रिलीज किया गया।

    बड़ी कंट्रोवर्सी का शिकार

    बड़ी कंट्रोवर्सी का शिकार

    लगभग 9 साल से टीवी का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बड़ी कंट्रोवर्सी का शिकार हुआ। इस शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया। इस शो के निर्मात ने उन पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया।

    राखी की गिरफ्तारी

    राखी की गिरफ्तारी

    2016 में एक चैनल के प्रोग्राम में राखी सावंत ने महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।राखी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस दर्ज किया था।इस साल 9 मार्च को राखी की पेशी थी, पर वह पेश नहीं हुईं इसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था। बाद में राखी ने माफी मांग ली।

    सनी लियोन कंडोम एड

    सनी लियोन कंडोम एड

    रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला विंग ने सनी लियोन द्वारा कॉन्डम ब्रैंड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर विरोध जताया।10 दिन का समय देते हुए आंदोलन करने की धमकी दी। बाद में यह मामला शांत हो गया।

    English summary
    Zubair controversy Salman bodyguard threatened to gang rape..Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X